जिस सिक्‍योरिटी गार्ड को ढूंढ रहे थे सचिन तेंदुलकर वो आखिर मिल ही गया, बोला- "सब उनसे मिलना चाहते हैं और वो मुझसे..."

चेन्नई के होटल में काम करने वाले कर्मचारी ने एएनआई से बात करते हुए कहा, ''सचिन के फैन्स उनसे मिलना चाहते हैं और वह मुझसे मिलना चाहते हैं. इसलिए मैं काफी उत्साहित हूं.

जिस सिक्‍योरिटी गार्ड को ढूंढ रहे थे सचिन तेंदुलकर वो आखिर मिल ही गया, बोला-

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए चेन्नई ताज होटल के कर्मचारी के बारे में पूछा था.

खास बातें

  • सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर पूछा था चेन्नई होटल के कर्मचारी के बारे में
  • चेन्नई होटल के कर्मचारी ने बताई थी उनके बल्लेबाजी से जुड़ी अहम बात
  • अपने टेस्ट मैच के लिए चेन्नई के ताज कोरोमंडल होटल में रुके थे सचिन
नई दिल्ली:

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भले ही अब फील्ड पर खेलते हए नजर नहीं आते लेकिन फिर भी उनके फैन्स आज भी उन्हें काफी मिस करते हैं. गली में क्रिकेट खेलने से लेकर विश्व कप तक सचिन तेंदुलकर हमेशा अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात करते आए हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करते हुए अपने फैन्स से चेन्नई के ताज कोरोमंडल होटल के एक कर्मचारी के बारे में पूछा था, जिसके बाद अब उसने खुद मास्टर ब्लास्टर से मिलने के लिए कहा है. 

यह भी पढ़ें: कुछ ऐसे Sachin Tendulkar किया करते थे पानी से भरी पिच पर प्रैक्टिस, VIDEO

चेन्नई के होटल में काम करने वाले कर्मचारी ने एएनआई से बात करते हुए कहा, ''सचिन के फैन्स उनसे मिलना चाहते हैं और वह मुझसे मिलना चाहते हैं. इसलिए मैं काफी उत्साहित हूं. जहां मैं रहता हूं वहां के लोग और मेरे दोस्त सचिन तेंदुलकर से मिलने के लिए मुझसे ज्यादा उत्साहित हैं. इसलिए मैं सचिन तेंदुलकर से अनुरोध करता हूं कि वह मुझसे और मेरे परिवार से मिलें और हमारे साथ कुछ वक्त बिताएं''. 

गुरुप्रसाद ने सचिन तेंदुलकर से जुड़ी घटना का जिक्र करते हुए कहा, "उस वक्त मैं ताज होटल में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था. तब मेरी उनसे मुलाकात हुई थी और मैंने उन्हें सुझाव दिया था कि उनके एल्बो गार्ड की वजह से वह मैच में आउट हो जाते हैं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुरुप्रसाद ने आगे कहा, ''जब आप सचिन को खेलते हुए करीब से देखते हैं, तो आपको पता चलेगा कि वह अपनी कलाई का इस्तेमाल इस तरह से करते हैं, जो उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है. जब वह तेज गेंदबाजों का सामना करते हैं, तो वे एक विशेष बिंदु पर हमला करते हैं और यदि एल्बो गार्ड सही ढंग से नहीं लगा हुआ, तो समय और सब गलत हो जाता है. उन्होंने मुझसे पूछा कि आप इस बात को कैसे जानते हैं तो मैंने कहा कि मैं सिर्फ आपको टेलीविजन पर देख रहा था और मुझे लगा कि एल्बो गार्ड आपके हाथ के मूवमेंट को प्रभावित कर रहा है''. 

बता दें इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों से चेन्नई के इस शख्स को ढूंढने के लिए कहा था. अपने ट्वीट में सचिन ने लिखा था, ''मैं एक टेस्ट सीरीज़ के दौरान चेन्नई के ताज कोरोमंडल में रुका था. तब वहां का एक कर्मचारी मिला था, जिसके साथ मेरी एल्बो गार्ड के बारे में चर्चा हुई थी, जिसके बाद मैंने इसे फिर से डिजाइन किया था. मैं जानना चाहता हूं कि वह अब कहां है और उससे मिलना चाहता हूं''. इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर अपने फैन्स से पूछा, ''क्या आप उसे ढूंढने में इसमें मेरी मदद कर सकते हैं''?