NDTV Khabar

शख्स ने Swiggy से किया ऑर्डर, खाने के अंदर मिली खून में लिपटी ऐसी चीज

रविवार को चेन्नई के रहने वाले बालामुर्गन दीनदयालन ने चॉप एन स्टिक्स नाम की दुकान से Swiggy के जरिए चिकन शेजवान चॉपसी मंगाई थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शख्स ने Swiggy से किया ऑर्डर, खाने के अंदर मिली खून में लिपटी ऐसी चीज

शख्स ने Swiggy से किया ऑर्डर, अंदर मिली खून से लिपटी Bandage.

Chennai में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रविवार को चेन्नई के रहने वाले बालामुर्गन दीनदयालन ने चॉप एन स्टिक्स नाम की दुकान से Swiggy के जरिए चिकन शेजवान चॉपसी मंगाई थी. बालामुर्गन ने ऑर्डर किया और तय समय पर ऑर्डर रिसीव कर लिया गया. सब कुछ नॉर्मल चल रहा था. बालामुर्गन ने आधी चॉपसी खा ली थी. जिसके बाद उसने खाने के अंदर ऐसी चीज पड़ी थी, जिसको देखकर उसके होश उड़ गए. खाने के साथ खून में लिपटी बेंडेट (Bandage) पड़ी थी. 

VIRAL VIDEO: स्कूटी पर था कपल, बिना हेलमेट पहने लड़की को यूं Delhi Traffic Police ने सिखाया सबक

ruufs1d8

खाने में खून में लिपटी बैंडेट को देख वो तुरंत रेस्टोरेंट में गया. लेकिन रेस्टोरेंट ने कोई भी मदद करने से मना कर दिया. जिसके बाद उसने स्विगी में कस्टमर केयर से बात करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने भी कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया. जिसके बाद बालामुर्गन ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और पूरी कहानी तस्वीरों के साथ पोस्ट कर दी. उन्होंने Swiggy के ऑफीशियल फेसबुक पेज पर उन्होंने लिख दिया. उन्होंने वो फोटो भी शेयर की, जिसमें खाने के अंदर खून से लिपटी बैंडेट पड़ी थी. 


टिप्पणियां

ट्रक के पीछे पेंटर ने स्टाइल से लिखी ऐसी चीज, देखकर आपको भी मिलेगा सुकून, देखें VIDEO

पोस्ट वायरल होने के बाद Swiggy ने भी पोस्ट पर तुरंत माफी मांग ली और रेस्टोरेंट पर कड़ी से कड़ी इंवेस्टिगेशन करने का वादा किया. जिसके बाद रेस्टोरेंट के असिस्टेंट मैनेजर ने पोस्ट में कमेंट कर के माफी मांगी और पैसे रिफंड करने को कहा. बालामुर्गन को जब मदद नहीं मिली तो सोशल मीडिया पर उसकी मदद की. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement