कैदी ने चेन्नई पुलिस थाने को गूगल पर दिए 4 स्टार, लिखा- 'बहुत साफ है, जिंदगी में एक बार जरूर जाएं...'

Tamil Nadu में एक पुलिस स्टेशन का रिव्यू वायरल हो रहा है और लोगों ने इसी तरह का रिव्यू पोस्ट करना शुरू कर दिया है. जिसने थाने का रिव्यू किया उसका नाम लोगेश्वरन एस है, उसने चेन्नई के थिरुमुल्लावियोल टी10 पुलिस स्टेशन का गूगल रिव्यू लिखा है.

कैदी ने चेन्नई पुलिस थाने को गूगल पर दिए 4 स्टार, लिखा- 'बहुत साफ है, जिंदगी में एक बार जरूर जाएं...'

कैदी ने चेन्नई पुलिस थाने को गूगल पर दिए 4 स्टार.

तमिलनाडु (Tamil Nadu) में एक पुलिस स्टेशन का रिव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों ने इसी तरह का रिव्यू पोस्ट करना शुरू कर दिया है. जिसने थाने का रिव्यू किया उसका नाम लोगेश्वरन एस है, उसने चेन्नई के थिरुमुल्लावियोल टी10 पुलिस स्टेशन का गूगल रिव्यू लिखा है. उसने अपना अनुभव शेयर किया है और लोगों को जिंदगी में एक बार यहां आने को कहा है. उन्होंने ठीक उस तरह रिव्यू लिखा, जिस तरह होटल के रिव्यू लिखे जाते हैं.

स्कूल में टीचर ने किया महिला के साथ नागिन डांस, रुमाल निकालकर ऐसे बने सपेरा... देखें Video

पुलिस ने आधी रात उसे बिना डॉक्यूमेंट्स के बाइक चलाते हुए पकड़कर हिरासत में लिया था. उसे थिरुमुल्लावियोल टी10 पुलिस स्टेशन में रखा गया. बाहर निकलते ही उसने थाने का गूगल रिव्यू किया और 4 स्टार दे डाले.

'रानू मंडल' ने टिकटॉक पर मचाया धमाल, हाथ में माइक लेकर बोलीं- 'भगवान बहुत प्यार करता है मुझे...', देखें Video

रिव्यू में उसने लिखा, ''पुलिस स्टेशन साफ-सुथरा है और मेन रोड पर मौजूद है. यहां का स्टाफ बहुत दयालू है और उन्होंने मुझे परेशान नहीं किया. उन्होंने मुझसे रिश्वत नहीं मांगी. अपने जीवन में एक बार जरूर जाना चाहिए.'' उनका ये रिव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

राज्यसभा में वित्त मंत्री की भाषण के दौरान सोते दिखे दो सांसद, ट्विटर पर लोगों ने बनाए मजेदार Memes

बता दें, पहले थिरुमुल्लावियोल टी10 पुलिस स्टेशन की गूगल रेटिंग 3.7 थी, लेकिन 24 घंटे के अंदर इसकी रेटिंग 4.2 हो चुकी है. इस रिव्यू के बाद लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और थाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान बोले- 'रात के समय पेड़ ऑक्सीजन देते हैं...' लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

ट्विटर यूजर रवि मंथा ने रिव्यू का प्रिंट शॉट शेयर किया है, साथ ही उन्होंने लिखा, ''ठीक है. मैं समझता हूं कि रेस्टोरेंट और स्थानों पर रिव्यू देना एक अच्छी चीज है. लेकिन गूगल एक पुलिस स्टेशन जेल लॉकअप के बारे में रिव्यू करना बहुत बड़ी सोच है. आप सब क्या सोचते हैं?''

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com