साड़ी की दुकान पर भीड़ देख हैरान रह गए IPS ऑफिसर, बोले - इतनी भीड़ में कोरोना भी नहीं घुस सकता...

चेन्नई (Chennai) की एक साड़ी की दुकान (Kumaran Silks Shop) पर काफी भीड़ लगी. तेजी से वायरल (Viral Video) हुआ, तो चेन्नई नगर निगम के अधिकारियों ने दुकान को सील कर दिया. आईपीएस ऑफिसर अरुण बोथरा (IPS Officer Arun Bothra) ने भी रिएक्शन दिया है.

साड़ी की दुकान पर भीड़ देख हैरान रह गए IPS ऑफिसर, बोले - इतनी भीड़ में कोरोना भी नहीं घुस सकता...

साड़ी की दुकान पर भीड़ देख हैरान रह गए IPS ऑफिसर, दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप के कारण कई लोग शॉपिंग नहीं कर पा रहे हैं. मार्केट में भी भीड़ नजर नहीं आ रही है. दीवाली के सीजन में लोग मार्केट में शॉपिंग की जगह ऑनलाइन चीजें खरीद रहे हैं. लेकिन चेन्नई (Chennai) की एक साड़ी की दुकान (Kumaran Silks Shop) पर ऐसी भीड़ लगी, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हुआ, तो चेन्नई नगर निगम के अधिकारियों ने दुकान को सील कर दिया. वीडियो पर आईपीएस ऑफिसर अरुण बोथरा (IPS Officer Arun Bothra) ने भी रिएक्शन दिया है.

अरुण बोथरा (Arun Bothra) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'चेन्नई में साड़ी की दुकान, कोरोना भी नहीं अंदर घुस सकता, भीड़ देख रहे हैं न...' वीडियो में देखा जा सकता है कि दो फ्लोर की दुकान में ऊपर और नीचे खचाखच भीड़ है. लोग साड़ी खरीदने के लिए टूट पड़ रहे हैं. दुकान पर किसी ने भी सोशल डिस्टेडिंग को फॉलो नहीं किया. दुकान में लोगों ने खुले में नियमों की धज्जियां उड़ाईं. 

देखें Video:

उन्होंने इस वीडियो को 20 अक्टूबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 12 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 

टर चेन्नई कॉर्पोरेशन (जीसीसी) ने एक ट्वीट में कहा, 'टी नगर में एक दुकान को आज बंद कर दिया गया और सील कर दिया गया, क्योंकि उन्होंने अत्यधिक भीड़ की अनुमति दी और COVID-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया. अन्य ऐसी दुकानें, जो प्रोटोकॉल का पालन नहीं करती हैं, उन्हें भी सील कर दिया जाएगा. दुकान के मालिक को सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करने का अनुरोध किया गया.'

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तमिलनाडु सरकार ने पहले एसओपी जारी किया था, जबकि स्टैंडअलोन दुकानों को अर्थव्यवस्था के चरणबद्ध अनलॉकिंग के हिस्से के रूप में फिर से खोलने की अनुमति दी थी. इन एसओपी में भीड़भाड़ को रोकने के लिए प्रवेश को विनियमित करना, सैनिटाइज़र और फेस मास्क का उपयोग करना और सोशल डिस्टेंडिंग को बनाए रखना शामिल है.