पटरीवाले ने चेतन भगत को बेची चेतन भगत की नकली किताब, बोला- 'ठीक लिखता है ये बंदा...' देखें VIDEO

एक पटरीवाले ने ट्रैफिक सिग्नल पर उनको उन्हीं की किताब बेच डाली. चेतन ने कार के अंदर ही इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली. 

पटरीवाले ने चेतन भगत को बेची चेतन भगत की नकली किताब, बोला- 'ठीक लिखता है ये बंदा...' देखें VIDEO

पटरीवाले ने चेतन भगत को बेची चेतन भगत की किताब.

लेखक चेतन भगत की किताबों को काफी पसंद किया जाता है. उनकी किताबें ऑनलाइन और दुकानों पर खरीदी जाती है. रेलवे स्टेशन पर लगे स्टॉल्स में भी इनकी किताबों की सेल अच्छी होती है. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कई मामलों में अपने विचार लोगों के बीच रखते हैं. उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे हैं. एक पटरीवाले ने ट्रैफिक सिग्नल पर उनको उन्हीं की किताब बेच डाली. चेतन ने कार के अंदर ही इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली. 

Jamyang Tsering Namgyal: जानिए लद्दाख के सांसद के बारे में, भाषण से पीएम मोदी हैरान, बने अमित शाह के 'तुरुप का इक्का'

वीडियो में देखा जा सकता है कि चेतन भगत कार के अंदर बैठे हैं और पटरीवाला उनके पास किताबें लेकर आता है और किताबें खरीदने के लिए कहता है. लड़का चेतन भगत के हाथ में उन्हीं की किताब रखकर कहता है- 'नई वाली आई है. बहुत अच्छी बिकती है.'

धारा 370 पर दमदार भाषण देने के बाद फेसबुक से परेशान हुए लद्दाख के सांसद, बोले- 'FB पर दोस्त...'

चेतन भगत पूछते हैं- 'ये कॉपी असली है या नकली.' पटरीवाला कहता है- 'ऑनलाइन का कॉपी है सर.' जिसके बाद चेतन भगत पूछते हैं कि 'कैसा लिखता है ये...' जिस पर पटरीवाला कहता है 'अच्छा लिखता है..' जिसके बाद वो बताते हैं कि वो ही चेतन भगत हैं. जिसके बाद पटरीवाला समझता है और उनसे हाथ मिलाता है.

TikTok Top 10: सपना चौधरी के एक्सप्रेशंस ने जीता दिल, बोलीं- 'बारात लेकर कब आओगे...'

देखें VIDEO:

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चेतन भगत ने वीडियो शेयर करते हुए कहा- 'मैं पायरेसी को सपोर्ट नहीं करता. लेकिन मुझे पता है कि इन जैसे लोगों को रहने खाने का यही जरिया है.' इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. 19 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.