पीएम मोदी ने रविवार को 9 बजे प्रकाश फैलाने की अपील की तो चेतन भगत ने दिया ऐसा रिएक्शन, ट्वीट हुआ Viral

पीएम मोदी (PM Modi) ने देश के लोगों से रविवार की रात 9 बजे घर की लाइट बंद करके दरवाजे या बालकनी में खड़े होकर टॉर्च या फिर मोमबत्ती जलाने का आग्रह किया है. जिस पर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्विटर के जरिए रिएक्शन दिया है.

पीएम मोदी ने रविवार को 9 बजे प्रकाश फैलाने की अपील की तो चेतन भगत ने दिया ऐसा रिएक्शन, ट्वीट हुआ Viral

पीएम नरेंद्र मोदी के वीडियो मैसेज पर चेतन भगत ने दिया ऐसा रिएक्शन

कोरोनावायरस (CoronaVirus) के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार की सुबह 9 बजे देश के नाम वीडियो मैसेज के जरिए संदेश साझा किया. पीएम मोदी ने वीडियो मैसेज के जरिए कहा, देश एक होकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ सकता है. पीएम मोदी (PM Modi) ने देश के लोगों से रविवार की रात 9 बजे घर की लाइट बंद करके दरवाजे या बालकनी में खड़े होकर टॉर्च या फिर मोमबत्ती जलाने का आग्रह किया है. जिस पर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने ट्विटर के जरिए रिएक्शन दिया है.

चेतन भगत का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने तो इमोजी शेयर किए. पहले उन्होंने घंटी का इमोजी शेयर किया, फिर ऐरॉ लगाकर दीपक का इमोजी शेयर किया. बता दें, इससे पहले पीएम मोदी ने देश के लोगों से डॉक्टर्स और नर्स का प्रोत्साहन बढ़ाने के लिए ताली, थाली और शंख बजाने की अपील की थी. अब उन्होंने दिये जलाने का आग्रह किया है. उनका ये रिएक्शन उसी संदर्भ में था.

पीएम मोदी ने संबोधन में कहा, ''इस रविवार 5 अप्रैल को, हम सबको मिलकर, कोरोना के संकट के अंधकार को चुनौती देनी है, उसे प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है. इस 5 अप्रैल को हमें, 130 करोड़ देशवासियों की महाशक्ति का जागरण करना है. घर की सभी लाइटें बंद करके, घर के दरवाजे पर या बालकनी में, खड़े रहकर, 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैशलाइट जलाएं और उस समय यदि घर की सभी लाइटें बंद करेंगे, चारों तरफ जब हर व्यक्ति एक-एक दीया जलाएगा, तब प्रकाश की उस महाशक्ति का ऐहसास होगा, जिसमें एक ही मकसद से हम सब लड़ रहे हैं, ये उजागर होगा.'

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com