NDTV Khabar

Chhapaak फिल्म का ट्रेलर देख फैन्स के छलके आंसू, बोले- 'दीपिका पादुकोण हमें आप पर गर्व है...'

Chhapaak Official Trailer: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) में नए अवतार में नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Paudkone) एसिड अटैक सरवाइवर का किरदार निभा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Chhapaak फिल्म का ट्रेलर देख फैन्स के छलके आंसू, बोले- 'दीपिका पादुकोण हमें आप पर गर्व है...'

Chhapaak फिल्म का ट्रेलर देख फैन्स के छलके आंसू.

Chhapaak Official Trailer: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) में नए अवतार में नजर आ रही हैं. ट्रैलर को खूब पसंद किया जा रहा है और एक दिन में इस वीडियो के 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Paudkone) एसिड अटैक सरवाइवर का किरदार निभा रही हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फैन्स दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ट्रेलर में दीपिका जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही हैं. इस फिल्म के जरिए समाज में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों को दिखाया गया है. 2:19 सेकंड के इस वीडियो को देखकर फैन्स के आंसू छलक आए हैं. दीपिका फिल्म में मालती नाम का किरदार निभा रही हैं.

Chhapaak: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देने वाली एक्टिंग उड़ा देगी होश

ट्विटर और यूट्यूब पर लोग फिल्म और दीपिका पादुकोण की खूब तारीफ कर रहे हैं. यूट्यूब पर सुक्रिति वर्मा ने लिखा, ''देखकर मेरे आंखों में आंसू आ गए. यहां मैं भी हो सकती थी, मेरी बहन, मेरी दोस्त या फिर मेरी मां के साथ भी ऐसा हो सकता है. मालती की कहानी हमारी कहानी है. भारत की हर उस लड़की की कहानी जो रोज बाहर निकलने से डरती है.'' वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ''जब दीपिका अपने जले हुए चेहरे को पहली बार देखती हैं और चिल्ला पड़ती है. ये देखकर सच में रोना आ गया. जब स्कूल में प्रैक्टिकल क्लास में गलती से बुक पर एसिड गिर जाता है तो बुक जल जाती है. सोचिए अगर मनुष्य की स्किन पर गिरेगा तो क्या होगा.''


दीपिका पादुकोण की फिटनेस का खुला राज! जिम में बहाया पसीना, देखें Video

u62rjreg

बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट अवेटिड फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी. यह फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है.

दीपिका पादुकोण ने बेबी प्लानिंग पर तोड़ी चुप्पी, इंटरव्यू में कहा- हमें बच्चे पसंद हैं और...

इस फिल्म को लीना यादव ने प्रोड्यूस किया है और मेघना गुलजार इसका निर्देशन कर रही है. लक्ष्मी अग्रवाल (Laxmi Agarwal) के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, ‘छपाक' एक महिला की ताकत को दर्शाती है.

देखें Chhapaak | Official Trailer:

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 17: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 17वें दिन मचाया तूफान, बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

Advertisement