Chhota Bheem ने छुटकी को छोड़ राजकुमारी इंदुमति से रचाई शादी, भड़क गए लोग, बोले - 'लड्डू के पैसे वापस दो...'

छोटा भीम (Chhota Bheem) के आखिरी एपिसोड में 'छोटा भीम' की शादी छुटकी (Chutki) से नहीं होकर ढोलकपुर (Dholakpur) की राजकुमारी इंदुमती (Indumati) से हो गई. और यह शादी दर्शकों को एकदम पसंद नहीं आई. ट्विटर पर  #JusticeForChutki ट्रेंड करने लगा.

Chhota Bheem ने छुटकी को छोड़ राजकुमारी इंदुमति से रचाई शादी, भड़क गए लोग, बोले - 'लड्डू के पैसे वापस दो...'

छोटा भीम ने छुटकी को छोड़ राजकुमारी इंदुमति से रचाई शादी

आज सुबह ट्विटर (Twitter) पर कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी कल्पना शायद ही किसी ने की होगी. जी हां आज सुबह के वक्त अचानक से ट्विटर पर हैशटैग #JusticeForChutki ट्रेंड करने लगा. इस तरह से बच्चों का पसंदीदा एनिमेटेड शो 'छोटा भीम' (Chhota Bheem) सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना हैरान कर देने वाली बात थी. आप सोचेंगे आखिर ऐसा क्या हुआ छुटकी (Chutki) के साथ जो लोग उसके लिए न्याय मांग रहे हैं तो, आपको पूरा माजरा बताते हैं.

हाल ही एनिमेटेड शो छोटा भीम (Chhota Bheem) के आखिरी एपिसोड में 'छोटा भीम' की शादी छुटकी (Chutki) से नहीं होकर ढोलकपुर (Dholakpur) की राजकुमारी इंदुमती (Indumati) से हो गई. और यह शादी दर्शकों को एकदम पसंद नहीं आई और इस कारण बच्चे, बूढ़े, जवान तक छुटकी के तरफ से आवाज उठाने लगे और इसी का नतीजा है कि ट्विटर पर  #JusticeForChutki ट्रेंड करने लगा. सिर्फ इतना ही नहीं गुस्साए लोगों ने भीम को धोखेबाज तक कह दिया. तो कई लोग भीम से लड्डू के पैसे तक वापस मांग रहे हैं.

साल 2008 से यह एनिमेटेड शो 'पोगो' चैनल पर दिखाया जाता रहा है. इस शो की पूरी कहानी ढोलकपुर में रहने वाला एक लड़का छोटा भीम के इर्द -गिर्द घूमती है. इतने सालों में भीम के सबसे करीबी दोस्त छुटकी को ही दिखाया गया है. शो के शुरुआत से ही छुटकी ही एकमात्र ऐसी लड़की थी. जो भीम की खास दोस्त थी. लेकिन अचानक से इस शो के अंत में भीम की शादी ढोलकपुर की राजकुमारी इंदुमती से हो जाती है.  


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com