पाकिस्तान के चीफ जस्टिस ने बताया पानी का ऐसा फॉर्मूला, सुनकर रोक नहीं पाएंगे हंसी, वायरल हुआ VIDEO

Pakistan की प्रसिद्ध पत्रकार गुल बुखारी ने ट्विटर पर ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसको काफी शेयर किया जा रहा है और वायरल हो रहा है.

पाकिस्तान के चीफ जस्टिस ने बताया पानी का ऐसा फॉर्मूला, सुनकर रोक नहीं पाएंगे हंसी, वायरल हुआ VIDEO

Pakistan की प्रसिद्ध पत्रकार गुल बुखारी ने ट्विटर पर ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसको काफी शेयर किया जा रहा है और वायरल हो रहा है. पाकिस्तान पानी की किल्लत से जूझ रहा है. पाकिस्तान के कई इलाकों में पानी की काफी समस्या है. पानी की समस्या को ध्यान में रखते हुए पाकिस्तान के चीफ जस्टिस मियां साकिब निसार ने लोगों को पानी का ऐसा फार्मूला बताया जिसको ट्विटर पर काफी शेयर किया जा रहा है. 

पाकिस्‍तानी बॉलर मो. अब्‍बास की माइकल वॉन ने 'इस' मजाकिया अंदाज में की तारीफ, आपको आ जाएगी हंसी

वो कहते हैं- '4 सोर्सिस हैं पानी की. उसमें से कोई एक सोर्स भी नहीं है जिससे पाकिस्तान पानी प्रोड्यूस कर सके. फार्मूला तो हैं हमारे पास- H2Zero.' जैसे ही उन्होंने H2Zero कहा पल भर में वीडियो वायरल हो गया और काफी शेयर किया जाने लगा. पानी का फार्मूला वैसे तो H2O होता है. लेकिन पाकिस्तान के चीफ जस्टिस के मुताबिक, पानी का फार्मूला H2O नहीं बल्कि H2Zero होता है.

पाकिस्तानी बल्लेबाज को आस्ट्रेलिया ने यूं बनाया बेवकूफ, Video देखने के बाद हंस पड़ेंगे आप

देखें VIDEO:
 


कौन हैं गुल बुखारी:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है पाकिस्तान की पत्रकार गुल बुखारी ने. बता दें, गुल बुखारी पाकिस्तान की सेना की आलोचना करती रहती हैं. इसी साल जून में गुल बुखारी का कथित रूप से इअपहरण कर लिया गया था. जब गुल बुखारी ‘वक्त टीवी' के कार्यक्रम में करीब 11 बजे जा जा रही थीं.

उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने लाहौर कैंट के शेरपो पुल के पास से उनका अपहरण कर लिया था. अपहरण के करीब तीन घंटे बाद गुल के परिवार ने उनके वापस लौटने की पुष्टि की. हालांकि उनका अपहरण किसने किया इस बारे में कुछ नहीं कहा गया. पुलिस का कहना है कि उनकी टीम गुल का बयान दर्ज करने के लिए उनके घर गयी थी, लेकिन उन्होंने इससे इनकार कर दिया.