NDTV Khabar

क्लीन शेव कराकर पहुंचे पिता तो बेटी ने देखकर किया ऐसा, Video देख आ जाएगी हंसी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. एक पिता क्लीन शेव कराकर बेटी के सामने पहुंचे. बेटी ने जैसे ही देखा तो पहचान नहीं पाई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्लीन शेव कराकर पहुंचे पिता तो बेटी ने देखकर किया ऐसा, Video देख आ जाएगी हंसी

क्लीन शेव कराकर पहुंचे पिता तो बेटी ने देखकर किया ऐसा.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. एक पिता क्लीन शेव कराकर बेटी के सामने पहुंचे. बेटी ने जैसे ही देखा तो पहचान नहीं पाई. वो काफी देर तक देखने लगी और बाद में जोर-जोर से रोने लगी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और शेयर किया जा रहा है. बेटी का नाम अनेलिया बाटिज बताया जा रहा है. वहीं 32 वर्षीय पिता का नाम जेरेमी बाटिज है. 

2019 में सबसे ज्यादा बच्चे पैदा होंगे भारत में, पहले दिन 70 हजार बच्चों ने लिया जन्म

जेरेमी काफी समय से बियर्ड में थे. उनकी बेटी ने उन्हें हमेशा दाड़ी में ही देखा है. पहली बार पिता क्लीन शेव कराकर बेटी के सामने पहुंचे. जैसे ही बेटी ने देखा तो उसका रिएक्शन देखने लायक था. वो अपने पिता को पहचान नहीं पा रही थी. जैसे ही पिता ने गोद में लिया तो वो जोर-जोर से रोने लगीं. ये वीडियो जेरेमी की पत्नी सोफिया ने रिकॉर्ड किया है. बेटी जब काउच पर बैठी हुई थी तो पिता चुपके से आए और चेहरा दिखाने लगे. 

बेटे ने नए साल पर दिया ऐसा तोहफा, गले लग फूट-फूट कर रोने लगे पिता, देखें ये Emotional कर देने वाला Video


देखें VIDEO:

 

टिप्पणियां

 

सोफिया ने मिरर को कहा- 'मुझे नहीं पता था कि वो शेव करने वाले हैं. उन्होंने कहा कि फोन का कैमरा खोलो और बाथरूम में चले गए.' साथ ही पत्नी ने कहा- 'अमेलिया के होने के बाद उनके पिता ने हमेशा से ही बियर्ड रखी है. जब वो क्लीन शेव कराकर पहुंचे तो बेटी का रिएक्शन देखने लायक था. बेटी को पूरा आधा दिन लगा अपने पिता को पहचानने में.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement