बच्चे ने कटिंग करवाते हुए मचाया बवाल, रोते हुए बोला- 'गुस्सा आ रहा है, तुम्हारे सारे बाल काट दूंगा...' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे का क्यूट वीडियो वायरल (Cute Video) हो रहा है. बच्चे ने रोते हुए कटिंग (Child Hair Cut) कराई, साथ ही नाई को धमकियां भी देता रहा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

बच्चे ने कटिंग करवाते हुए मचाया बवाल, रोते हुए बोला- 'गुस्सा आ रहा है, तुम्हारे सारे बाल काट दूंगा...' - देखें Video

बच्चे ने कटिंग करवाते हुए मचाया बवाल, 8 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे का क्यूट वीडियो वायरल (Cute Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. अक्सर देखा जाता है कि बच्चों की कटिंग कराने में माता-पिता के पसीने छूट जाते हैं. बच्चे कुर्सी पर बैठते ही चीख मारना शुरू कर देते हैं और बालों पर कैची नहीं चलाने देते. यहां भी बच्चे ने रोते हुए कटिंग (Child Hair Cut) कराई, साथ ही नाई को धमकियां भी देता रहा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा कुर्सी पर बैठे रो रहा है और नाई उसके बाल काट रहा है. जैसे ही नाई ने उसके बालों को काटने के लिए पकड़ा, तो वो जोर से चिल्लाकर बोला- 'अरे क्या कर रहे हो... पूरे बाल काट दोगे क्या.' नाई ने उसको शांत करने के लिए उसका नाम पूछा, जिस पर उसने कहा, 'मेरा नाम अनुश्रुत है और अनुश्रुत बाल नहीं कटाना चाहता.' फिर बच्चा बड़ी ही मासूमियत नाई को धमकी देने लगता है. फिर वो कहता, 'मैं बहुत गुस्से में हूं. तुम्हारे भी सारे बाल काट दूंगा.'

इस प्यारे से वीडियो को उन्ही के पिता अनूप ने ट्विटर पर शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिख है, 'मेरा बेटा अनुश्रुत, हर माता-पिता के लिए यह एक संघर्ष है.'

देखें Video:

इस वीडियो को 22 नवंबर को शेयर किया गया था. जिसके अब तक 8 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 47 हजार से ज्यादा लाइक्स और 8 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. हजार से ज्यादा लोग कमेंट्स कर चुके हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com