खाना खाते बच्चे को आई नींद, हाथ में उठाए चावल और धम से गिर गया ज़मीन पर - देखें मजेदार Video

एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंसते-हसंते थक जाएंगे और साथ ही इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपने बचपन के दिन याद आ जाएंगे. इस वीडियो में एक बच्चा खाना खाते हुए नजर आ रहा है और खाना खाते हुए अचानक उसे नींद आने लगती है.

खाना खाते बच्चे को आई नींद, हाथ में उठाए चावल और धम से गिर गया ज़मीन पर - देखें मजेदार Video

खाना खाते बच्चे को आई नींद, हाथ में उठाए चावल और धम से गिर गया ज़मीन पर

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियोज (Funny Videos) और हैरान कर देने वाली फोटोज वायरल (Viral Photos) होती रहती हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप हंसते-हसंते थक जाएंगे और साथ ही इस वीडियो को देखने के बाद आपको अपने बचपन के दिन याद आ जाएंगे. इस वीडियो में एक बच्चा खाना खाते हुए नजर आ रहा है और खाना खाते हुए अचानक उसे नींद आने लगती है, तभी जो हुआ वह देखकर आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को @ganeshnain नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘क्या बचपन था जब खाते-खाते भी नींद आ जाती थी.' वीडियो काफी मजेदार है. इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि एक बच्चा हाथ में प्लेट लिए बैठा है और खाना खा रहा है, लेकिन धीरे-धीरे उसे नींद आने लगती है और उसकी आंखे बंद होने लगती हैं. इतने में जैसे ही वह हाथ में चावल उठाता है, नींद की वजह से अचानक जमीन पर धड़ाम से गिर जाता है और उसकी नींद टूट जाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और अपने बचपन के दिनों को याद कर रहे हैं. क्या आपको भी यह वीडियो देखने के बाद अपने बचपन के दिन याद आ रहे हैं ?