बारिश में बच्चे ने अलग अंदाज में चलाया टायर, Viral हुआ वीडियो

आनंद महिंद्रा ने ऐसा वीडियो शेयर किया जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में बच्चा पुराने टायर से खेलता नजर आ रहा है.

बारिश में बच्चे ने अलग अंदाज में चलाया टायर, Viral हुआ वीडियो

बारिश में बच्चे ने अलग अंदाज में चलाया टायर.

फेसबुक, ट्विटर और वाट्सऐप पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हंस-हंसकर लोटपोट हो रहा है. आनंद महिंद्रा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो जो वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं वो लोगों को काफी एंटरटेन करती है. इस बार आनंद महिंद्रा ने ऐसा वीडियो शेयर किया जिसको काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में बच्चा पुराने टायर से खेलता नजर आ रहा है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

VIDEO: बारात में बारातियों के साथ नाची स्कॉर्पियो, आनंद महिंद्रा बोले- नाच मेरी जान

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुराने टायर के अंदर बच्चा घुसता है और कुछ बच्चे जोर से टायर पर धक्का देते हैं और टायर चलने लगता है. बच्चा अंदर बैठकर जमकर मजे लेता है. जिसके बाद वो टायर को खुद घुमाकर पैरों से टायर को चलाकर मजे लेता है. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. 

VIDEO: शख्स ने एक साथ बजाया गिटार और ड्रम, म्यूजिक सुन आ जाएगा मजा

आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को ट्विटर पर 14 जुलाई को अपलोड किया है. वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा- बच्चों की ड्राइवर पर कभी सवाल नहीं उठाना चाहिए और बच्चे ने जिस तरह का इनवेंशन किया वो वाकई शानदार है. इस वीडियो को 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स मिल चुके हैं और 13 हजार लाइक्स हो चुके हैं. 

आनंद महिंद्रा ने ढूंढ निकाला 'जूतों के डॉक्टर' को, ऐसे करेंगे मदद

देखें VIDEO:
 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com