लॉकडाउन में घर पर रोटी बनाते वक्त महिला के साथ हुआ ऐसा हादसा, 90 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

चिली (Chile) के सैंटियागो (Santiago) के एंड्रेस पेर्कु एलेग्रिया (Andres Percu Alegria) में एक महिला के बेकिंग के प्रयास का एक वीडियो साझा किया, आटे को बेलते वक्त ये ट्यूटोरियल फेल हो गया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया.

लॉकडाउन में घर पर रोटी बनाते वक्त महिला के साथ हुआ ऐसा हादसा, 90 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

लॉकडाउन में घर पर रोटी बनाते वक्त महिला के साथ हुआ ऐसा हादसा, देख लोगों की छूंटी हंसी, देखें Video

बेक करना हमेशा आसान नहीं होता है, इस महिला से पूछें जिसका रोटी बनाने वाला ट्यूटोरियल उसके चेहरे पर आटा लगकर समाप्त हो गया. चिली (Chile) के सैंटियागो (Santiago) के एंड्रेस पेर्कु एलेग्रिया (Andres Percu Alegria) में एक महिला के बेकिंग के प्रयास का एक वीडियो साझा किया, आटे को बेलते वक्त ये ट्यूटोरियल फेल हो गया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया. पिछले बुधवार को फेसबुक पोस्ट किए जाने के बाद लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो के 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. 

वीडियो में महिला स्पैनिश में बात करती हुई दिख रही है. वो पहले आटा गूंधती हैं और फिर बेलन से आटे को बेलना शुरू करती हैं. वो पेस्ट्री बोर्ड पर आटा रखती हैं और बेलन उठाकर जैसे ही पेस्ट्री बोर्ड पर चलाती हैं तो पेस्ट्री बोर्ड उनके मुंह पर टकरा जाता है और आटा उनके मुंह पर गिर जाता है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रोटी बनाने का नया तरीका.' जिसके बाद महिला रिकॉर्डिंग कर रहे व्यक्ति से रिकॉर्डिंग बंद करने को कहती है.

देखें Video:

फेसबुक पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, इसके अब तक 9.1 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 5 लाख से ज्यादा लाइक्स और 76 हजार से ज्यादा कमेंट्स हो चुके हैं. 

बेकिंग ऐसे समय में एक लोकप्रिय शौक के रूप में उभरा है जब दुनिया भर में लाखों लोग कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए अपने घर तक ही सीमित हैं. बहुत सी अन्य बेकिंग डरावनी कहानियों ने सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया है. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने ऐसे वीडियो और तस्वीर शेयर कर बताया कि खाने का काम उनके बस की बात नहीं है. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com