शख्स ने कार के अंदर से फेंका कचरा, महिला ने कुछ इस तरह चखाया मजा, देखें VIDEO

China में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. जिनको खाली रेपर, केन्स और प्लास्टिक बॉटल्स जैसे कचरे को बाहर फेंकने की आदत है उनको ये वीडियो देखना चाहिए.

शख्स ने कार के अंदर से फेंका कचरा, महिला ने कुछ इस तरह चखाया मजा, देखें VIDEO

चीन के बीजिंग (Beijing) में एक वीडियो वायरल हो रहा है.

China में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. जिनको खाली रेपर, केन्स और प्लास्टिक बॉटल्स जैसे कचरे को बाहर फेंकने की आदत है उनको ये वीडियो देखना चाहिए. जहां महिला ने एक शख्स को कचरा बाहर फेंकने की खतरनाक सजा दी. चीन के बीजिंग (Beijing) में एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला कार के अंदर कचरा फेंक देती है. ये वीडियो CGTN ने ट्विटर पर पोस्ट किया है. 

पति हुए शहीद तो परिवार को संभाला, फिर उन्हीं के रास्ते पर चल कर बन गई सेना में लेफ्टिनेंट

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार ट्रैफिक सिग्नल में खड़ी है. अचानक कार में बैठा शख्स कचरे को बाहर फेंक देती है. जिसके बाद कार के पास एक बाइक रुकती है. महिला सामान को उठाती है और कार के अंदर फेंक देती है. जिसके बाद शख्स गुस्से में बाहर निकलता है और चिल्लाने लगता है. महिला बाइक स्टार्ट करती है और निकल जाती है. वीडियो के मुताबिक, ये घटना 17 सितंबर को हुई. 

Jet Airways में इसलिए यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा था खून, जानिए क्या है केबिन प्रेशर?

इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग महिला की काफी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- शानदार, दूसरे यूजर ने लिखा- अच्छा काम किया! सफाई रखने के लिए अच्छा सबक सिखाया. 

देखें VIDEO:
 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com