NDTV Khabar

कंपनी रही फायदे में तो बॉस ने कर्मचारियों के जूते उतारकर किया ऐसा काम... वायरल हुआ VIDEO

चीन की एक कंपनी को फायदा हुआ तो दो अफसरों ने अपने कर्मचारियों को अनोखे तरीके से सम्मानित किया. उन्होंने अपने कर्मचारियों के स्टेज पर बुलाया और उनके पैर धोए. कंपनी की प्रेसिडेंट और एक महिला अधिकारी ने दो नवंबर को कर्मचारियों को सम्मानित किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंपनी रही फायदे में तो बॉस ने कर्मचारियों के जूते उतारकर किया ऐसा काम... वायरल हुआ VIDEO

कंपनी रही फायदे में तो बॉस ने कर्मचारियों के जूते उतारकर किया ऐसा काम.

चीन की एक कंपनी को फायदा हुआ तो दो अफसरों ने अपने कर्मचारियों को अनोखे तरीके से सम्मानित किया. उन्होंने अपने कर्मचारियों के स्टेज पर बुलाया और उनके पैर धोए. कंपनी की प्रेसिडेंट और एक महिला अधिकारी ने दो नवंबर को कर्मचारियों को सम्मानित किया. जी हां, चीन की एक कॉस्मेटिक कंपनी को इस साल फायदा हुआ. कंपनी ने एक पार्टी रखी, जहां 8 कर्मचारियों के पैर धोकर सम्मानित किया गया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कंपनी में टॉप सेल्स स्टाफ को स्टेज पर बुलाया और उनके जूते और मोजे उतारकर उनके पैर धोए. 

ये भी पढ़ें: कुत्ते के पीछे पड़ा चीते का बच्चा, दौड़ लगाकर आया पास और किया ऐसा... देखें Viral Video

डेली मेल की खबर के मुताबिक, कंपनी के 8 सेल्स कर्मचारियों को स्टेज पर बुलाया गया. वो स्टेज पर आए और कुर्सी पर बैठ गए. इन कर्मचारियों ने कंपनी के उत्पादों की तय टारगेट से ज्यादा बिक्री की, जिससे कंपनी को फायदा हुआ. कंपनी के दो बॉस स्टेज पर आए और उनके जूते उतारे. फिर उन्होंने ही कर्मचारियों के पैर धोए.


ये भी पढ़ें: बिल्ली ने बचाई एक साल के बच्चे की जान, कूदकर आई और किया ऐसा... देखें Viral Video

देखें VIDEO:

कंपनी की मालिक ने कहा, ''कर्मचारियों को अवॉर्ड ऑफ द ईयर सभी कंपनियां देती हैं, लेकिन हमारा ये प्रयास कर्मचारियों का हौसला बढ़ाएगा और इससे भी अच्छा परफॉर्म करने के लिए प्रेरित करेगा.''

टिप्पणियां

ये भी पढ़ें: नदी में तैरती दिखी 'इंसान के चेहरे' जैसी दिखने वाली मछली, Video देखकर लोग हैरान

सोशल मीडिया पर कुछ लोग कंपनी की खूब तारीफ कर रहे हैं तो कुछ ज्यादा बोनस देने की मांग कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''कंपनी अगर कर्मचारी की मेहनत को समझे और ऐसा करे तो इससे कर्मचारी का हौसला बढ़ता है.'' वहीं एक यूजर ने लिखा, ''पैर धोने से अच्छा है कि इन कर्मचारियों को ज्यादा बोनस दे देते. ये उनके लिए सबसे बड़ा सम्मान होता.''



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement