NDTV Khabar

बच्चे ने लिफ्ट में की ऐसी शर्मनाक हरकत, उसके बाद जो हुआ वो काफी खतरनाक था

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक बच्चा लिफ्ट में फंस जाता है. फंसने की पीछे की वजह काफी अजीबोगरीब थी. दरहसल बच्चे ने लिफ्ट की मशीन में टॉयलेट कर दी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बच्चे ने लिफ्ट में की ऐसी शर्मनाक हरकत, उसके बाद जो हुआ वो काफी खतरनाक था

बच्चे ने लिफ्ट की मशीन में की टॉयलेट, रुक गई बीच में ही.

खास बातें

  1. बच्चे ने लिफ्ट की मशीन में की टॉयलेट, रुक गई बीच में ही.
  2. चीन के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म वीबो में ये वीडियो वायरल हो गया है.
  3. बच्चे को बाद में सही सलामत निकाल गया.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक बच्चा लिफ्ट में फंस जाता है. फंसने की पीछे की वजह काफी अजीबोगरीब थी. दरहसल बच्चे ने लिफ्ट की मशीन में टॉयलेट कर दी थी. जिससे मशीन खराब हो गई और वहीं रुक गई. जिससे बच्चा फंस गया. चीन के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म वीबो में ये वीडियो वायरल हो गया है. 

VIDEO: फ्लाइट में अचनाक बैग में लगी आग, अफरा-तफरी के बीच एयर होस्टेस ने किया ऐसा

ये वीडियो यूट्यूब पर CGTN ने पोस्ट की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लिफ्ट में बच्चा अकेला खड़ा है. लिफ्ट के बंद होते ही उसने पेंट की जिप खोली और मशीन पर टॉयलेट करने लगा. जैसे ही वो बाहर निकलने की तैयारी करने लगा तो लिफ्ट खुली ही नहीं. लिफ्ट की लाइट बंद चालू होने लगी और आखिर में अंधेरा छा गया. बच्चे ने गेट खोलने के लिए काफी महनत की. लेकिन लिफ्ट का दरवाजा नहीं खुला. 

VIDEO: हवा में नीचे उतरने के लिए खोला पैराशूट, नहीं खुला तो देखिए क्या हुआ


लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्चे को बाद में सही सलामत निकाल गया. ये हादसा चीन के चॉन्गकिंग शहर में शुक्रवार को हुआ. सोशल मीडिया पर लोगों ने बच्चे को दोषी ठहराया और इस हरकत को शर्मनाक बताया.

 VIDEO: तीसरे फ्लोर पर लटका हुआ था बच्चा, देखिए क्या किया इन तीन पुलिस ऑफिसर ने

टिप्पणियां

देखें वीडियो-

 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement