NDTV Khabar

छठी मंजिल पर लटका था बच्चा, जैसे ही छूटा हाथ तो हुआ कुछ ऐसा, देखें VIDEO

बच्चा छठी मंजिल की बालकनी पर लटका हुआ है. वो ऊपर आने की कोशिश करता है लेकिन बार-बार उसका हाथ फिसल रहा था. कुछ देर बाद उसने हाथ छोड़ दिया. नीचे बड़ा ब्लांकेट लेकर लोग खड़े थे. उन्होंने बच्चे को पकड़ लिया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

दक्षिण-पश्चिम चीन में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. स्टेट मीडिया के मुताबिक, 3 साल का एक बच्चा बिल्डिंग की छठी मंजिल पर लटका हुआ था. जिसे पड़ोसियों ने बड़े ब्लांकेट के जरिए पकड़ लिया. 

मैथ्स के इस सवाल को देख सिर खुजाने लगे लोग, क्या आप इसे हल कर सकते हैं?

सोमवार को ये घटना हुई. वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्चा छठी मंजिल की बालकनी पर लटका हुआ है. वो ऊपर आने की कोशिश करता है लेकिन बार-बार उसका हाथ फिसल रहा था. कुछ देर बाद उसने हाथ छोड़ दिया. नीचे बड़ा ब्लांकेट लेकर लोग खड़े थे. उन्होंने बच्चे को पकड़ लिया. 

रोलकोस्टर राइड पर डरकर चीख रही थी लड़की, पक्षी ने आकर कर दिया Attack, देखें VIDEO


स्थानीय संपत्ति प्रबंधन कंपनी के कर्मचारी ने बच्चे को लटका हुआ देखा और तुरंत वहां पहुंच गए. कर्मचारी का नाम झू यानयुई ने कहा- मैंने ऊपर देखा और बच्ची को लटका हुआ देखा. मैंने देखते ही कैच करने के लिए कोई सामान ढूंढा. 

Sunny Leone का 'फोन नंबर' निकला दिल्ली के शख्स का, लोग कॉल कर कह रहे- 'वीडियो कॉल करो न...'

ब्रॉडकास्टर सीसीटीवी को झू ने बताया- 'मैंने सबसे पहले सोचा कि उसे जाकर अपने हाथों से पकड़ लूं, लेकिन ये आइडिया काम नहीं करता.' सीसीटीवी के मुताबिक, बच्चे को कोई चोट नहीं आई है. झू ने कहा- 'मैंने एक बड़ा ब्लांकेट फैलाया और खड़ा हो गया. मेरी नजर बच्चे की तरफ ही थी. जिस तरफ वो गिरता मैं ब्लांकेट लेकर वहां चला जाता.'

वॉटरपार्क में वेव मशीन तब्दील हुई सुनामी में, उड़ाते हुए ले गई लोगों को, 44 लोग घायल

टिप्पणियां

पुलिस ने बताया कि घटना उस वक्त हुई जब घर पर कोई नहीं था. उसकी दादी मां राशन लेने गई थी. अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि बच्चे ने कांच का दरवाजा कैसे खोला. 

(इनपुट-एएफपी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement