शराब के नशे में छत पर चढ़ गया शख्स और सो गया किनारे पर, जिसने भी देखा रुक गईं उसकी सांसें

29 फ्लोर की एक बिल्डिंग में एक शराब के नशे में शख्स छत पर चला गया और किनारे में जाकर सो गया. ऐसा लग रहा था कि वो सुसाइड करने वाला पहुंचा था.

शराब के नशे में छत पर चढ़ गया शख्स और सो गया किनारे पर, जिसने भी देखा रुक गईं उसकी सांसें

29 फ्लोर की एक बिल्डिंग में एक शराब के नशे में शख्स छत पर चला गया.

खास बातें

  • 29 फ्लोर की एक बिल्डिंग में एक शराब के नशे में शख्स छत पर चला गया.
  • सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.
  • मामला चीन के जियान शहर का है.
नई दिल्ली:

एक फोन कॉल ने पुलिस के होश उड़ा दिए. 29 फ्लोर की एक बिल्डिंग में एक शराब के नशे में शख्स छत पर चला गया और किनारे में जाकर सो गया. ऐसा लग रहा था कि वो सुसाइड करने वाला पहुंचा था. सोशल मीडिया पर उसकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. जिसने भी उस वक्त उसे देखा उसकी सांसें थम गईं. मामला चीन के जियान शहर का है. बाद में बचाव कर्मी ने उसे बचा लिया. सबको यही डर था कि अगर नींद में अगर वो करवट ले लेता तो सीधे नीचे गिरता. 

बच्चों ने घर से निकाला तो तीन दिन तक बैठी रही सड़कों पर, बेटा बनकर आया पुलिसवाला और किया ऐसा

Shanghaiist के मुताबिक, चीन के जियान में पुलिस को इस शक्स के बारे में एक कॉल आया. जो 29 फ्लोर की बिल्डिंग की छत पर चढ़ गया. पुलिस जब वहां पहुंची तो उसके होश उड़ गए. उस वक्त शख्स छत के किनारे पर नींद ले रहा था. पुलिस ने दूर से ही उसे उठाने की कोशिश की लेकिन वो उठा नहीं. उसके बाद दो जगह से पुलिस वहां पहुंची और उसे बचाया. 

Newsbeep

13 साल ड्राइवर बनकर ढूंढ रहा था अपनी बेटी को, 24 साल बाद आया एक कॉल और...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोकल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शख्स सुसाइड करने के लिए ही छत पर चढ़ा था. लेकिन उसने इतनी शराब पी थी कि वहीं गिर गया और उसकी नींद लग गई. उसकी एक छपकी ने उसकी जान बचा ली. पिछले महीने एक ऐसा ही हादसा देखने को मिला था जब एक महिला खिड़की से सुसाइड करने की धमकियां दे रही थी और फायरफाइटर्स ने ऊपर से आकर उसकी जान बचाई थी.