एयर-होस्टेस को प्रपोज करने के लिए प्लेन में चढ़ गया शख्स, जानिए क्या हुआ फिर, देखें VIDEO

China में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. एयर होस्टेस (Flight Attendant) का बॉयफ्रेंड शादी के लिए प्रपोज करने के लिए फ्लाइट में चढ़ गया.

एयर-होस्टेस को प्रपोज करने के लिए प्लेन में चढ़ गया शख्स, जानिए क्या हुआ फिर, देखें VIDEO

China में शख्स ने किया एयर होस्टेस को सफर के बीच में प्रपोज.

China में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. एयर होस्टेस (Flight Attendant) का बॉयफ्रेंड शादी के लिए प्रपोज करने के लिए फ्लाइट में चढ़ गया. टेक ऑफ करने के आधे घंटे बाद वो घुटनों पर बैठा और प्रपोज किया. लड़की ने उसी वक्त उसे प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया. यात्री भी तालियां बजाने लगे. Channel 8 की रिपोर्ट के मुताबिक, महीने तक रिलेशनशिप में रहने के बाद वो फ्लाइट में चढ़ा और टेक ऑफ के बाद गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया. जिसके बाद China Eastern Airlines ने एयर होस्टेक को बर्खास्त कर दिया गया है. 

गर्भवती महिला के सूप में मिला मरा हुआ चूहा, फिर रेस्टोरेंट ने दिया हैरान करने वाला ऑफर, देखें Viral Video

Asia One की खबर के मुताबिक, ये वाक्या मई महीने में हुआ था. टेक ऑफ करने के आधे घंटे बाद एयर होस्टेस का बॉयफ्रेंड घुटनों पर बैठ गया और प्रपोज करने लगा. यात्री वीडियो रिकॉर्डिंग करने लगे. सोशल मीडिया पर किसी यात्री ने इसे अपलोड कर दिया. 10 सितंबर को एयर होस्टेस को निकाल दिया गया, क्योंकि उन्होंने यात्रियों की सेफ्टी को दरकिनार किया था. कंपनी ने कहा कि एयर होस्टेस (Air Hostess) का ऐसा बर्ताव ठीक नहीं है. वो यात्रियों की सेफ्टी को छोड़ पर्सनल काम में बिजी थीं. 

VIDEO: ट्रक के नीचे आ गई महिला, कुछ ही पल बाद हुआ ऐसा, देखकर आपको भी लगेगा चमत्कार

चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कुछ लोग इसको ठीक मान रहे हैं तो कुछ का कहना है कि काम के वक्त ऐसा करना गलत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखें VIDEO: