NDTV Khabar

महिला और ड्राइवर के झगड़े में गई 13 लोगों की जान, बस गिर गई नदी में, वायरल हुआ VIDEO

China में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. दक्षिण पश्चिम चीन में चलती बस में चालक और एक यात्री के बीच झगड़े के चलते बस नदी में गिर गई जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला और ड्राइवर के झगड़े में गई 13 लोगों की जान, बस गिर गई नदी में, वायरल हुआ VIDEO
China में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. दक्षिण पश्चिम चीन में चलती बस में चालक और एक यात्री के बीच झगड़े के चलते बस नदी में गिर गई जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई. यह जानकारी पुलिस ने शुक्रवार को दी. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. रविवार को हुई दुर्घटना के वीडियो फुटेज में दिख रहा है कि एक महिला किसी वस्तु से चालक के सिर पर प्रहार करती है और उसे एक हाथ से प्रहार करने के लिए उकसाती है.

7 दिन तक लगातार फोन इस्तेमाल करती रही महिला, हाथों का हुआ ऐसा हाल, देखें VIDEO

महिला एक बार और प्रहार करती है. इससे बाद चालक झटके से व्हील को बांयी तरफ घुमाता है और बस सामने की ओर से आ रहे यातायात में चली जाती है. दक्षिण पश्चिम चॉगकांग शहर के यांग्त्जी नदी में पुल पार करते वक्त बस रैलिंग को तोड़कर नदी में गिर गयी. पुलिस ने 13 शवों को नदी से बाहर निकाला है जबकि दो लोग लापता है. बस में 15 लोग सवार थे.

टिप्पणियां
नदी में डूब रही थी 6 साल की बच्ची, डिलीवरी बॉय ने कुछ इस तरह बचाई जान, देखें VIDEO

देखें VIDEO:
 
स्थानीय पुलिस ने बताया कि उसका बस स्टाप पीछे छूट जाने के कारण 48 वर्षीय महिला यात्री बस के चालक से झगड़ा कर रही थी और उतारने के लिए कह रही थी. अपने वाइबो एकाउंट में पुलिस ने बताया कि जब चालक ने मना कर दिया तो दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गयी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement