NDTV Khabar

ब्रिज के नीचे फंस गया प्लेन, ट्रक ड्राइवर ने दिया ये Idea और फिर हुआ ऐसा... देखें VIDEO

चीन के हार्बिन में एक अजीबोगीब घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक ब्रिज के नीचे एक एयरप्लेन फंस गया. ये हादसा तब हुआ जब प्लेन को एक ट्रक के जरिए ले जाया जा रहा था. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ब्रिज के नीचे फंस गया प्लेन,  ट्रक ड्राइवर ने दिया ये Idea और फिर हुआ ऐसा... देखें VIDEO

ब्रिज के नीचे फंस गया प्लेन, देखने वालों के उड़े होश.

चीन के हार्बिन में एक अजीबोगीब घटना हुई, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक ब्रिज के नीचे एक एयरप्लेन फंस गया. न्यू चाइना टीवी की खबर के मुताबिक, ये हादसा तब हुआ जब प्लेन को एक ट्रक के जरिए ले जाया जा रहा था. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. डैमेज एयरप्लेन को ट्रक के जरिए ब्रिज के नीचे से ले जाया गया, लेकिन वो नीचे फंसा रह गया. अब कर्मचारी सोच में हैं कि इस एयरप्लेन को कैसे ब्रिज के नीचे से निकाला जाए.

ये भी पढ़ें: 'Spider-Man' के विलेन ने ट्रैफिक जाम से बचाई कुत्ते की जान, लोग बोले- 'तुम हो असली हीरो...'


दो दिन पहले इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया था जिसे 13 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ट्विटर पर अब तक इस वीडियो के 27 हजार व्यूज हो गए हैं. इस वीडियो को चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर भी शेयर किया जा रहा है. लोगों ने इस वीडियो पर कई रिएक्शन्स दिए हैं.

ये भी पढ़ें: शख्स ने Toll के पैसे बचाने के लिए कार की नंबर प्लेट में लिख दिया CM का नाम, ऐसे आया पकड़ में...

टिप्पणियां

न्यू चाइना टीवी के मुताबिक, जब कुछ नहीं हो सका तो ट्रक ड्राइवर ने एक आइडिया दिया. उन्होंने ट्रक के टायर की हवा निकाल दी.  फिर उसे ब्रिज से बाहर निकाला जा सका.

ट्रक के टायर काफी बड़े थे. उनकी हवा निकालने के बाद ट्रक नीचे की तरफ आ गया और प्लेन को बाहर निकाल दिया गया. बाहर आने के बाद ट्रक के टायर में फिर हवा भरी गई और प्लेन को सही जगह पर ले जाया गया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement