ब्वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा, तो दारू पीकर प्लेन में बैठी लड़की ने मुक्के मार-मारकर तोड़ दी खिड़की और फिर...

चीन (China) में एक लड़की के चक्कर में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग (Plane Makes Emergency Landing) कराई गई, क्योंकि उसने गुस्से में फ्लाइट की खिड़की को मुक्के मार-मारकर तोड़ दिया था. कथित तौर पर लड़की एक असफल रिश्ते को लेकर परेशान थी.

ब्वॉयफ्रेंड ने दिया धोखा, तो दारू पीकर प्लेन में बैठी लड़की ने मुक्के मार-मारकर तोड़ दी खिड़की और फिर...

बायफ्रेंड ने दिया धोखा तो दारू पीकर प्लेन में बैठी लड़की, मुक्के मार-मारकर तोड़ दी खिड़की और फिर...

चीन (China) में एक लड़की के चक्कर में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग (Plane Makes Emergency Landing) कराई गई, क्योंकि उसने गुस्से में फ्लाइट की खिड़की को मुक्के मार-मारकर तोड़ दिया था. कथित तौर पर लड़की एक असफल रिश्ते को लेकर परेशान थी. इसी कारण उसने ऐसा किया. द सन की खबर के मुताबिक, यह घटना पिछले महीने चीन में घरेलू लूंग एयरलाइंस की उड़ान के दौरान हुई थी. अधिकारियों का कहना है कि 29 वर्षीय ली ने 25 मई को उड़ान पर "अपनी भावनाओं पर नियंत्रण खो दिया.''

वेइबो जैसे चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से प्रसारित होने वाली तस्वीरों में ली को अपनी सीट पर रोते हुए देखा जा सकता है. फिर उसने खिड़की पर मुक्के मारना शुरू कर दिया. केबिन क्रू और अन्य सदस्यों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन उससे पहले वो खिड़की का पहला हिस्सा तोड़ चुकी थी. 

प्लेन को पूर्वी चीन के तटीय शहर यानचेंग से जिनिंग तक का सफर तय करना था, हालांकि, ली द्वारा खिड़की को तोड़ने के बाद पायलट को देश के हेनान प्रांत की राजधानी झेंग्झौ में एक आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी. 

द गार्जियन के अनुसार, झेंग्झौ पुलिस ने कहा कि उसे उसके प्रेमी ने धोखा दिया था, जिससे वह नाराज हो गई थी. उन्होंने कहा कि ली ने फ्लाइट में चढ़ने से पहले एक लीटर चीनी अनाज शराब का सेवन किया था, जिसे 'बाईजी' के नाम से जाना जाता है. पेय में 35 से 60 प्रतिशत के बीच अल्कोहल की मात्रा होती है.

Newsbeep

सौभाग्य से, इस घटना में किसी को चोट नहीं पहुंची. क्रू-यात्रियों ने झेंगझोऊ में विमान से नीचे उतरने से पहले ली को रोकना चाहा, जहां उसे पुलिस ने हिरासत में लिया.

bb5v20h

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उसके खून में 160एमजी / 100एमएल मात्रा में शराब मापी गई. पुलिस ने इस बात का खुलासा नहीं किया उसको कितने समय तक रिमांड में रखा जाएगा. फिर फ्लाइट को हुए नुकसान की भरपाई उससे की जाएगी की नही, इस बात की भी जानकारी नहीं दी.