कुत्ता समझ घर उठा लाया शख्स, गौर से देखा तो निकला ये जानवर, उड़ गए होश

एक अजीबोगरीब खबर China में काफी वायरल हो रही है. Shanghaiist के मुताबिक, एक शख्स कुत्ता समझ जानवर को घर लेकर आ गया. लेकिन गौर से देखा तो वो चूहा निकला.

कुत्ता समझ घर उठा लाया शख्स, गौर से देखा तो निकला ये जानवर, उड़ गए होश

एक अजीबोगरीब खबर China में काफी वायरल हो रही है. Shanghaiist के मुताबिक, एक शख्स कुत्ता समझ जानवर को घर लेकर आ गया. लेकिन गौर से देखा तो वो चूहा निकला. अनजान शख्स ने खुद ब्लॉग लिखकर इस खबर को उजाकर किया. हजारों लोग तो उनकी खबर पढ़कर सिर खुजाने पर मजबूर हो गए कि कोई कैसे इतनी बड़ी गलती कर सकता है. 

बुजुर्ग महिलाओं ने इस तरह मनाया नवरात्र का जश्न, व्हीलचेयर पर बैठकर किया गरबा, देखें VIDEO

blog post के मुताबिक, सितंबर में वो अपने दोस्त के घर पर गया था. जहां उसे काले रंग का कुत्ता घर के दरवाजे पर दिखा. उन्होंने लिखा- उस वक्त काफी अंधेरा था मैं और मेरा दोस्त ठीक से नहीं देख पाए. उन्हें उस जानवर पर दया आ गई और गोद लेने का सोच लिया. कुछ वक्त बीतने के बाद शख्स को शक हुआ. क्योंकि उसके शरीर के बाल नहीं बढ़ रहे थे और वो कुत्तों की तरह नहीं भाग रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बैंक मैनेजर ने लोन के बदले मांगा Sexual Favour, महिला ने बीच सड़क ऐसे की धुनाई, देखें VIDEO

जिसके बाद उन्होंने ब्लॉग लिखा और जानवर की तस्वीरें डालकर पूछा कि ये कौन सा जानवर है. जिसका जवाब उन्हें कुछ ही देर में मिल गया. यूजर्स ने बताया कि ये एक चूहा है जिसको बैंबू रेट बुलाया जाता है. Shanghaiist की रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने चूहा को कहीं दूर छोड़ने का समझा क्योंकि उसे पता नहीं था कि इसकी कैसे देख-रेख की जाए. सशल मीडिया पर ये घटना वायरल हो गई और दो दिन बाद ही लोकल वेबसाइट ने इस खबर को जारी किया.