NDTV Khabar

जूते उतारने के बाद मोजे सूंघता था शख्स, हुई ऐसी बीमारी, सुनकर उड़ गए होश

एक बुरी आदत ने व्यक्ति को अस्पताल पहुंचा दिया. मोजे सूंघने की वजह से शख्स को फेफड़ों में इंफेक्शन हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जूते उतारने के बाद मोजे सूंघता था शख्स, हुई ऐसी बीमारी, सुनकर उड़ गए होश

China के फुजियन में एक शख्स के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक बुरी आदत ने व्यक्ति को अस्पताल पहुंचा दिया. मोजे सूंघने की वजह से शख्स को फेफड़ों में इंफेक्शन हो गया. हर शाम को ऑफिस से आकर जब वो जूते उतारता था तो मोजों को सूंघता था. फंगस की वजह से उसको फेफड़ों में इंफेक्शन हो गया. इस बुरी आदत ने शख्स को अस्पताल पहुंचा दिया. 

चीन की राजधानी बीजिंग ने ऐसे कम की आबादी, 2017 में पहली बार घटी

जब वो अस्पताल पहुंचा और उसको जब पता चला तो उसके होश उड़ गए. रिपोर्ट में कहा गया कि इंफेक्शन मोजों को सूंघने और काफी रात तक जागने की वजह से हुआ. वो बच्चे की केयर करने के लिए रातभर जागा करता था. उसे पहले से ही फेफड़ों में इंफेक्शन था, लेकिन बदबूदार मोजे सूंघने की वजह से इंफेक्शन फैल गया. एक्स-रे से इस बात का खुलासा हुआ. जिसके बाद उसका इलाज शुरू किया गया. 

टिप्पणियां

भारत के पड़ोसी देशों से नजदीकी क्यों बढ़ा रहा चीन? संसद की समिति ने रिपोर्ट में किया खुलासा


अगर आपको भी पसीना आता है तो सावधान हो जाएं. क्योंकि पसीने से कई बीमारी फैल सकती हैं. जूते पहनने से पैरों में पसीना आता है जिससे मोजों से बदबू आने लगती है. ये मामला सामने आने के बाद लोगों में हड़कंप मच चुका है. किसी को यकीन नहीं था कि मोजों की बदबू से भी फेफड़ों में इंफेक्शन हो सकता है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement