बाढ़ में डूब रहे थे दो बच्चे, हीरो की तरह आया शख्स और जान पर खेलकर ऐसे बचाई जान, देखें VIDEO

चीन के दजीशान शहर में पास की नदी में अधिक बहाव के कारण बाढ़ आ गई. इसी बीच एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक शख्स ने दो बच्चों को बचाया. इंटरनेट पर ये शख्स हीरो बन गया है.

बाढ़ में डूब रहे थे दो बच्चे, हीरो की तरह आया शख्स और जान पर खेलकर ऐसे बचाई जान, देखें VIDEO

बाढ़ में डूब रहे थे दो बच्चे, हीरो की तरह आया शख्स.

चीन के दजीशान शहर में पास की नदी में अधिक बहाव के कारण बाढ़ आ गई. इसी बीच एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक शख्स ने दो बच्चों को बचाया. इंटरनेट पर ये शख्स हीरो बन गया है. बाढ़ के कारण दो बच्चे डूब रहे थे. वो जान बचाने की मदद मांग रहे थे. ली यिजुन ने देखा और पानी में छलांग मार दी. बच्चों को किनारे पर लाकर उनकी जान बचाई. ये हादसा सोमवार को हुआ. पहले बच्चे को बचाने के बाद वो फिर पानी में कूदे और दूसरे बच्चे को भी बचा लिया. 

Summer Season 2019 Google Doodle: आज है साल का सबसे लंबा दिन, गूगल ने समर सीजन पर बनाया डूडल

ब्लैक एंड वाइट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. चीन के सोशल मीडिया प्लैफॉर्म पर इसे काफी शेयर किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि यिजुन तेज बहाव में कूदे और बच्चों की जान बचाई. ऑनलाइन वीडियो आने के बाद हजारों व्यूज हो चुके हैं. जान बचाने वाले यिजुन ने कहा- 'मैंने उस वक्त वहीं किया जो इमरजेंसी में हर कोई करता.'

रास्ते में बाइक पार्क कर खड़ा था शख्स, कार से आए चार लोग और पीट-पीटकर मार डाला

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमेंट में एक शख्स ने लिखा- 'असली हीरो.' वहीं दूसरे शख्स ने कमेंट किया- 'असली सुपरहीरो मास्क और कैप नहीं पहनते हैं.' दुनिया भर में यूट्यूब पर ये वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है.