NDTV Khabar

VIDEO: शेर को हिलाने के लिए शख्स मार रहा था पत्थर, उसका बाद हुआ कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. चीन में सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक महिला वाइल्ड लाइफ पार्क में मोबाइल पर शूट करती दिख रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: शेर को हिलाने के लिए शख्स मार रहा था पत्थर, उसका बाद हुआ कुछ ऐसा
सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. चीन में सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक महिला वाइल्ड लाइफ पार्क में मोबाइल पर शूट करती दिख रही है. जिसमें एक शख्स उसे पत्थर मारकर हिलाने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो में वीडियो शूट कर रही महिला भी बड़े पत्थर माने को कह रही है. ये हादसा 18 जून को बीजिंग वाइल्ड लाइफ पार्क में हुआ. CGTN ने इस बात की जानकारी दी. यूट्यूब पर CGTN ने अपलोड किया है. 

Fifa World Cup 2018: सऊदी अरब के प्लेन में अचानक लगी आग, बाल-बाल बचे खिलाड़ी

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स नीचे झुककर पत्थर उठाकर शेर को मारने लगता है. उसी वक्त महिला कहती है- ''बड़ा पत्थर उठाकर मारो, उसके बाद उठ जाएगा.'' चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो वायरल हो चुका है. एक यूजर ने लिखा- ''ऐसे लोगों का जू में आना बैन कर देना चाहिए.'' बता दें, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. कई बार ऐसी खबरें आ चुकी हैं जहां शेर को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई हो. 

निकाह के बाद दूल्हे ने देखा दुल्हन को तो उड़ गए होश, सीधे पहुंचा तलाक लेने

टिप्पणियां
देखें वीडियो- 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement