सुबह मुर्गे ने दी बांग तो कुत्ते ने ऐसे की नकल, भौंकने की जगह करने लगा 'कुकड़ू कू' - देखें TikTok Video

एक छोटे से कुत्ते (Puppy) का टिकटॉक वीडियो (Tiktok) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में यह छोटा सा कुत्ता भौंकने की कोशिश कर रहा है लेकिन भौंक नहीं पा रहा बल्कि मुर्गे की तरह 'बांग' मारता नजर आ रहा है.

सुबह मुर्गे ने दी बांग तो कुत्ते ने ऐसे की नकल, भौंकने की जगह करने लगा 'कुकड़ू कू' - देखें TikTok Video

सुबह मुर्गे ने दी बांग तो कुत्ते ने ऐसे की नकल, देखें TikTok Viral Video

एक छोटे से कुत्ते (Puppy) का टिकटॉक वीडियो (Tiktok) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में यह छोटा सा कुत्ता भौंकने की कोशिश कर रहा है लेकिन भौंक नहीं पा रहा बल्कि मुर्गे की तरह 'बांग' मारता नजर आ रहा है. आपको बता दें कि वैसे तो यह वीडियो चीन की है और एक साल पुराना है, लेकिन टिकटॉक (Tiktok) पर शेयर करने के बाद यह फिर से वायरल हो गया है.  इस वीडियो को हाल ही में 'डैडी ऑफ डॉग्स' नाम के एक TikTok यूजर ने शेयर किया है.

इस वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक सफेद रंग के कुत्ते का बच्चा बर्तन के सामने बैठा है. और कुछ खाने के लिए इधर -उधर देखता है तभी पीछे से मुर्गे के 'बांग' मारने की आवाज आती है. और यह छोटा सा कुत्ता अपना मुंह उठाकर मुर्गे की तरह आवाज निकालने लगता है.

आपको बता दें कि साल 2019 के 2 अप्रैल में चीन के जिआंगसु प्रांत के पेई काउंटी में इस कुत्ते का वीडियो रिकॉर्ड किया गया था. जिसमें वह कुत्ता मुर्गे की तरह 'कुकड़ू कू' करता हुआ नजर आ रहा है.

देखें TikTok Viral Video:

@daddyofdogs

It's a Chicken Pup ????❤️ ##dogsoftiktok##fyp##foryoupage##funny##pup##animals##pet##daddyofdogs##foryou

♬ Originalton - daddyofdogs

इस वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. और इस पर दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि किसी जानवर ने दूसरे जानवर की तरह आवाज निकालने की कोशिश की है. पिछले साल भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. जिसमें बिल्ली का बच्चा बेहद ही अजीब तरीके से Meow करता नजर आ रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सारा थॉर्नटन ने 'पाम वैली एनिमल सेंटर' में रिकॉर्ड किया था. इस बिल्ली के बच्चे का नाम मेल्विन था. जब भी मेल्विन Meow करने की कोशिश करती थी तो बत्तख की तरह आवाज निकलता था.