चलती कार से बाहर निकलकर पढ़ाई कर रही थी लड़की, पीछे की वजह है हैरान करने वाली

चीन का एक वीडियो ने हर किसी को हैरान कर रखा है. एक बच्ची स्कूल होमवर्क करने के लिए चलती टैक्सी से बाहर निकलकर और पढ़ाई करने लगी.

चलती कार से बाहर निकलकर पढ़ाई कर रही थी लड़की, पीछे की वजह है हैरान करने वाली

चीन का एक वीडियो ने हर किसी को हैरान कर रखा है. एक बच्ची स्कूल होमवर्क करने के लिए चलती टैक्सी से बाहर निकलकर और पढ़ाई करने लगी. अधिकतर स्टूडेंट्स नाश्ते के वक्त या फिर स्कूल के फ्री पीरियड में ही होमवर्क निपटा लेते हैं. लेकिन चीन की एक स्टूडेंट ने ऐसी जगह होमवर्क करने का सोचा जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चलती टैक्सी में उसने होमवर्क करने का सोचा. उसके पिता ड्राइविंग सीट पर बैठे थे. CGTN ने इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की चलती कार से बाहर निकलकर विंडो सीट पर बैठ जाती है और ऊपर बैठी किताब लेकर लिख रही है. 

फ्लाइट के टेक ऑफ से पहले युवक ने इस अंदाज में शादी के लिए किया प्रपोज, जानिये क्या हुआ

Shanghaiist की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की के पिता पास में बैठे दोस्त के साथ बातें कर रहे थे. जिससे बेटी को पढ़ाई करने में काफी परेशानी हो रही थी. वो उठकर बाहर निकल गई. पिता बात करने में इतने व्यस्त थे कि उन्होंने बेटी को देखा ही नहीं. लड़की के पिता का नाम चेंग बताया जा रहा है.

VIDEO: 2 मंजिला इमारत से गिर रही थी बच्ची, नीचे खड़े शख्स ने ऐसे दिखाई चतुराई

उन्होंने कहा- मैं बात करने में इतना व्यस्त था कि देख नहीं पाया. मैं बेटी को कहा है कि अगली बार से ऐसा न करना. The Paper की खबर के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद चेंग का ड्राइविंग लाइसेंस रद्द कर दिया गया है. अब वो आगे कभी टैक्सी नहीं चला पाएगा. ये घटना पिछले हफ्ते ही चीन के शैंगक्यू शहर में हुई. 

गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में मिली ऐसी चीज, देखकर चीख पड़ीं लड़कियां

देखें वीडियो- 

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com