पलक झपकते ही तीन मंजिला इमारत ढह कर नदी में लगी बहने.... देखें Viral Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों तीन मंजिला बिल्डिंग ढहने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से पलक झपकते ही तीन मंजिला बिल्डिंग ढहकर नदी में बहने में लगती है. 

पलक झपकते ही तीन मंजिला इमारत ढह कर नदी में लगी बहने....  देखें Viral Video

पलक झपकते ही तीन मंजिला इमारत ढह कर नदी में लगी बहने

सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों तीन मंजिला बिल्डिंग ढहने वाला वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से पलक झपकते ही तीन मंजिला बिल्डिंग ढहकर नदी में बहने में लगती है. शंघाइस्ट पोस्ट के मुताबिक यह घटना गुआंग्शी प्रांत की है. साउथ चीन के कुछ हिस्सों में पिछलों कुछ दिनों से काफी बारिश हो रही है जिसकी वजह से हर तरफ बाढ़ वाली स्थिती बनी हुई है. यह वीडियो वहां रह रहे लोगों के द्वारा रिकॉर्ड किया गया और सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद वायरल हो गया. लेकिन इन सब के बीच सबसे खुशी की बात यह है कि इस पूरी घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ है, क्योंकि बारिश की सूचना पहले से ही वहां के लोगों को दे दी गई थी. सिर्फ इतना ही नहीं वहां रह रहे लोगों को हटाकर सुरक्षित जगह रख दिया गया है.

आपको बता दें कि यह भयानक घटना गुआंग्शी प्रांत के रोंगसुई काउंटी में सुबह के 9.30 बजे हुआ. स्थानीय अधिकारियों ने कहा कि इमारत की नींव बाढ़ के पानी से क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसके कारण यह बिल्डिंग ढह गई. अधिकारियों ने एक बयान जारी करते हुए कहा- पिछले कुछ दिनों में भारी बारिश के कारण बेजियांग नदी के बेसिन में जल स्तर बढ़ गया था. सिर्फ इतना ही नहीं मंगलवार को रेस्क्यू टीम ने पाया कि इमारत की नींव पूरी तरह से हिल गई थी. और इसलिए इस इमारत में रहने वाले 6 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचा दिया गया है. 

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


साउथ और ईस्ट चीन में खतरनाक बाढ़ से 20 लाख से भी अधिक लोग प्रभावित हुए हैं, साथ ही गुआंग्शी प्रांत में आए प्राकृतिक आपदा से सबसे ज्यादा प्रभावित है. लगभग 1.5 लाख लोगों को गंभीर बाढ़ के कारण घरों से निकालकर सुरक्षित स्थानों पर रखा गया है.