NDTV Khabar

VIDEO: काफी देर तक लाल बत्ती पर खड़ा रहा शख्स, गुस्से में फिर किया ऐसा
पढ़ें | Read IN

China में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक ड्राइवर ट्रैफिक सिग्नल में रेड लाइट से इतना परेशान हो गया कि उसने ट्रैफिक सिग्नल ही तोड़ डाला.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: काफी देर तक लाल बत्ती पर खड़ा रहा शख्स, गुस्से में फिर किया ऐसा

China में एक शख्स ने गुस्से में तोड़ दिया रेड सिग्नल.

कई लोग ट्रैफिक सिग्नल पर खड़े रह-रहकर इतने परेशान हो जाते हैं कि सिग्नल तोड़ देते हैं. ट्रैफिक रूल्स तोड़ना ही सही समझते हैं. लेकिन इसका उनको हर्जाना भी भरना पड़ता है. China में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक ड्राइवर ट्रैफिक सिग्नल में रेड लाइट से इतना परेशान हो गया कि उसने ट्रैफिक सिग्नल ही तोड़ डाला. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

पुलिस से दूर भागने के लिए नदी में कूद गया मुजरिम, ऐसे पकड़ा गया चालाकी से, देखें Viral Video

Shanghaiist की खबर के मुताबिक, ये हादसा पिछले महीने चीन के तियानजिन में हुआ. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सिग्नल की तरफ बढ़ता है और उसे गिरा देता है. जिसके बाद वो वहां से ऐसे जाने लगा जैसे कोई बड़ी बात नहीं थी.

इस हादसे के के बाद लोकल पुलिस को शख्स को ट्रैक करने में दो हफ्ते लग गए. शख्स का नाम ज़िन बताया जा रहा है. 36 वर्षीय इस शख्स को फाइन और 5 दिन डिटेंशन पर रखा गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज़िन काफी बुरे मूड में थे और हादसे के बाद उन्होंने अपने दोस्त से इस हादसे पर बात भी की थी. कई लोग सोशल मीडिया पर उसकी इस हरकत से काफी गुस्से में हैं. 

VIDEO: सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar हुईं ग्रेजुएट, माता-पिता के साथ ऐसे किया एन्जॉय

टिप्पणियां
देखें VIDEO:

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement