पुलिस पकड़ रही थी शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों को, शख्स बचने के लिए कूद गया पुल से, देखें VIDEO

China में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चीन के Xuzhou में एक पुल पर पुलिस ड्रिंक ड्राइविंग टेस्ट कर रही थी. एक शख्स टेस्ट से बचने के लिए पुल से कूद गया.

पुलिस पकड़ रही थी शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों को, शख्स बचने के लिए कूद गया पुल से, देखें VIDEO

China में पुलिस पकड़ रही थी शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों को, शख्स बचने के लिए कूद गया पुल से.

China में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. चीन के Xuzhou में एक पुल पर पुलिस ड्रिंक ड्राइविंग टेस्ट कर रही थी. एक शख्स टेस्ट से बचने के लिए पुल से कूद गया. बता दें, शख्स ने शराब नहीं पी थी. लेकिन डर के मारे वो पुल से कूद गया. उसे डर था कि कहीं टेस्ट में वो गलत ना साबित हो जाए. इसलिए उसने ये कदम उठाया.  Shanghaiist की खबर के मुताबिक, ये हादसा चीन के जियांग्शु के पास Xuzhou में हुआ. 

एयर-होस्टेस को प्रपोज करने के लिए प्लेन में चढ़ गया शख्स, जानिए क्या हुआ फिर, देखें VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स पुल के पास कार लगाता है और पुल पार करने की कोशिश करता है. वो लिफ्ट भी मांगता है लेकिन कोई उसकी मदद नहीं करता. जिसके बाद वो पुल से कूद जाता है. बता दें, उसका एक पैर टूट चुका है. चीन में ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लाखों व्यूज मिल रहे हैं, वीडियो में वो पुलिस को समझाने की कोशिश कर रह है कि उसने रात को शराब पी थी, इसलिए उसे फेल होने का डर था. अस्पताल में जब उसका टेस्ट लिया गया तो शराब की मात्रा जीरो निकली है. 

गर्भवती महिला के सूप में मिला मरा हुआ चूहा, फिर रेस्टोरेंट ने दिया हैरान करने वाला ऑफर, देखें Viral Video

देखें VIDEO:

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com