NDTV Khabar

महिला ने बॉस के मैसेज का दिया ऐसा जवाब, अगले ही दिन हाथ में थमा दिया इस्तीफा

चीन में एक कंपनी ने कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. महिला ने अपने बॉस को ऐसा रिप्लाई दिया कि उसको इस रिप्लाई के कारण जॉब से निकाल दिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला ने बॉस के मैसेज का दिया ऐसा जवाब, अगले ही दिन हाथ में थमा दिया इस्तीफा

चीन में एक कंपनी ने कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. महिला ने अपने बॉस को ऐसा रिप्लाई दिया कि उसको इस रिप्लाई के कारण जॉब से निकाल दिया गया. लड़की की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने बॉस को मैसेज के साथ इमोजी सेंड कर दिया था. चीन के हुनान के चांग्शा में एक बार है, जिसके मैनेजर को लड़की ने ओके लिखकर इमोजी सेंड किया. जिसके बाद उसको इस्तीफा थमा दिया गया. 

पाकिस्तान के सबसे भारी इंसान को अस्पताल ले जाने में छूटे पसीने, बुलानी पड़ी मिलिट्री

कंपनी रूल्स के मुताबिक, कर्मचारी को 'रोजर' लिखकर पूरा मैसेज लिखना होता है. लेकिन लड़की ने ओके के साथ इमोजी सेंड कर दिया गया. कंपनी के रूल्स फॉलो न करने पर उसे इस्तीफा थमा दिया गया. 

रवींद्र नाथ टैगोर के Quote को खलील जिब्रान का बताकर शेयर करने पर ट्रोल हुए पाक पीएम इमरान खान


महिला ने बताया- बॉस ने मुझसे कहा कि आपको अगर मैसेज मिला है तो आपको टेक्स्ट करना था न कि कोई इमोजी, आपको कंपनी के रूल्स के बारे में नहीं पता क्या? जिसके बाद उनसे एचआर से मिलने के लिए कहा गया. जहां उनका हिसाब करके इस्तीफा थमा दिया गया. 

टिप्पणियां

इस देश की महिला टीम हुई 6 रन पर ऑल आउट, 10 खिलाड़ी हुए जीरो पर आउट

लड़की ने कहा- 'मैं यहां सालों से काम कर रही थी. लेकिन पहली बार इस स्थिति में फंसी हूं. मेरा दिमाग नहीं फिरा है, नहीं तो इनको खूब सुनाती.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement