प्लेन में बैठी थी महिला, हुई घबराहट तो 'ताजी हवा' खाने के लिए खोल दिया आपातकालीन द्वार, वायरल हुआ VIDEO

चीन में महिला ने प्लेन में ऐसी हरकत की, जिसको सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. प्लेन में बैठने के बाद महिला को घबराहट होने लगी. 'ताज़ा हवा' खाने के लिए उसने बोर्डिंग से पहले आपातकालीन द्वार खोल दिया.

प्लेन में बैठी थी महिला, हुई घबराहट तो 'ताजी हवा' खाने के लिए खोल दिया आपातकालीन द्वार, वायरल हुआ VIDEO

प्लेन में हुई घबराहट तो महिला ने खोल दिया आपातकालीन द्वार, देखें VIDEO

चीन में महिला ने प्लेन में ऐसी हरकत की, जिसको सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. प्लेन में बैठने के बाद महिला को घबराहट होने लगी. 'ताज़ा हवा' खाने के लिए उसने बोर्डिंग से पहले आपातकालीन द्वार खोल दिया. ऐसा करते ही साथ बैठे कई यात्री घबरा गए. उन्होंने तुरंत केबिन क्रू को बुलाया.

ये भी पढ़ें: परिवार के 11 लोगों ने एक-दूसरे से की 23 बार शादी, फिर ले लिया सभी ने तलाक, जानिए क्यों

सोमवार को चीन के वुहान से लेन्जहोउ शहर (Wuhan to Lanzhou) के लिए जा रही जियामेन एयरलाइन्स (Xiamen Airlines) में घटना हुई. Mirror की खबर के मुताबिक, सीट लेने के तुरंत बाद महिला को घबराहट होने लगी, और ताज़ा हवा खाने के लिए उन्होंने आपातकालीन द्वार खोल दिया.

ये भी पढ़ें: जब डोनाल्ड ट्रंप ने WWE के मालिक को पीटकर किया था गंजा, पुराना Video हुआ वायरल

उनके पास बैठे एक यात्री ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानीं और दरवाजा खोल दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें: बीच सड़क पर लगा दी अपनी ही कार को आग, हवा में गोली चलाकर मचाया हंगामा, मची भगदड़

देखें VIDEO:

केबिन क्रू ने पुलिस को सतर्क किया. The Sun की खबर के मुताबिक, पुलिस महिला को प्लेन से उतारकर थाने ले गई. प्लेन ने फिर उड़ान भरी. महिला की इस हरकत के कारण फ्लाइट ने 1 घंटे की देरी से उड़ान भरी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com