लॉकडाउन में डिलीवरी ब्वाय के बर्थडे पर कस्टमर ने दिया ऐसा सरप्राइज, देखकर रो पड़े लोग... देखें Video

बर्थडे केक का एक टुकड़ा खाने वाले फूड डिलीवरी मैन के एक वीडियो ने बहुतों के दिलों को छू लिया है. मामला चीन के वुहान का है, जहां डिलीवरी मैन के बर्थडे पर ग्राहक ने उसी के लिए केक ऑर्डर किया.

लॉकडाउन में डिलीवरी ब्वाय के बर्थडे पर कस्टमर ने दिया ऐसा सरप्राइज, देखकर रो पड़े लोग... देखें Video

लॉकडाउन में डिलीवरी ब्वाय के बर्थडे पर कस्टमर ने दिया ऐसा सरप्राइज, देखें Video

बर्थडे केक का एक टुकड़ा खाने वाले फूड डिलीवरी मैन के एक वीडियो ने बहुतों के दिलों को छू लिया है. मामला चीन के वुहान का है, जहां डिलीवरी मैन के बर्थडे पर ग्राहक ने उसी के लिए केक ऑर्डर किया. उसी ने दुकान से केक लिया और तब उसे पता चला कि ये ऑर्डर उसी के लिए था. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सीढ़ियों पर बैठकर रोते हुए केक खा रहा है और अकेले ही बर्थडे सेलीब्रेट कर रहा है. 

कोरोनावायरस के चलते चीन को लॉकडाउन किया गया था, मामले कम होने के बाद सरकार ने थोड़ी ढील दी है. ऐसे में खाद्य वितरण अधिकारियों जैसे आवश्यक कर्मचारी लगातार काम कर रहे हैं. चाइना डेली के अनुसार, ग्राहक ने उस पर अपने नाम के साथ केक के लिए ऑर्डर देकर फूड डिलीवरी मैन का आभार व्यक्त करने का फैसला किया.

15 अप्रैल को, अपने जन्मदिन के दिन, डिलीवरी मैन ने बेकरी में एक केक उठाया और उसके साथ एक नोट पाया जिसमें कहा गया था: "केक डिलीवरी वाले के लिए एक उपहार है. जीवन आसान नहीं है, कृपया अच्छी देखभाल करें."

यूट्यूब पर CGTN ने इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि डिलीवरी ब्याय आश्चर्यचकित होकर प्रतिक्रिया दे रहा है कि जन्मदिन का केक उसके लिए है. महामारी के बीच काम के बोझ के कारण उसने जन्मदिन सेलिब्रेशन का कोई प्लान नहीं किया था. जैसे ही उसको केक गिफ्ट किया गया तो खुशी के मारे उसके आंखों में आंसू आ गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि सीढ़ियों पर वो रोते हुए केक खा रहा था. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चीनी सामाजिक मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर मार्मिक घटना का फुटेज वायरल हुआ है. कई लोगों ने ग्राहक की जमकर तारीफ की है. साथ ही डिलीवरी ब्वाय को बर्थडे विश किया. 

चाइना डेली के मुताबिक, कई ग्राहक डिलीवरी वर्कर्स के लिए फूड ऑर्डर कर रहे हैं. वो इस तरह से डिलीवरी करने वालों को धन्यवाद कर रहे हैं.