तीसरे फ्लोर की बालकनी में फंस गई बच्ची की गरदन, वायरल हुआ डरावना VIDEO

चीन के Yunlong county में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को सन्न कर दिया. सांसे रोक देने वाला एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

तीसरे फ्लोर की बालकनी में फंस गई बच्ची की गरदन, वायरल हुआ डरावना VIDEO

तीसरे फ्लोर की बालकनी में फंस गई बच्ची की गरदन.

चीन के Yunlong county में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को सन्न कर दिया. सांसे रोक देने वाला एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर की बालकनी में बच्ची की गरदन फंस गई. जरा सी भी देर होती तो बड़ा हादसा हो सकता था. दो शख्स बालकनी पर चढ़ गए और बच्ची को बचा लिया. उसे बिना किसी परेशानी से निकाल लिया गया. 

How's The Josh : 11 हजार फुट की ऊंचाई, खून जमा देने वाली ठंड और भारतीय जवानों का मार्शल आर्ट, देखें VIDEO

CGTN की रिपोर्ट के मुताबिक, ये घटना शुक्रवार को चीन के युनलॉन्ग काउंटी में हुई. CGTN ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'एक बच्ची खेल-खेल में बालकनी में अटक गई. बालकनी की रेलिंग में बच्ची की गरदन फंस गई.' छोटी से क्लिप में देखा जा सकता है कि बाहर से गुजर रहे दो शख्स की नजर बच्ची पर पढ़ती है और वो बिल्डिंग में चढ़ जाते हैं और उसको बचा लेते हैं. लोग उन दो शख्स की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

IND vs NZ 3rd ODI: 'लड्डू' कैच छोड़ने के बाद Virat Kohli ने किया ऐसा, वायरल हुआ VIDEO

देखें VIDEO:

 

 

बच्ची का नाम पता नहीं चल पाया है. चीन में ऐसा हादसा पहली बार नहीं हुआ है. सितंबर में एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें एक बच्चा झूले में फंस गया था और नीचे गिर गया था. उसको मामूली चोटें आई थीं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com