NDTV Khabar

ऑफिस में कर्मचारियों ने टॉयलेट पॉट के अंदर रखकर खाया खाना, देखें विचित्र VIDEO

CHINA के कर्मचारियों ने कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. टॉयलेट की साफ-सफाई जानने के लिए अजीबोगरीब कदम उठाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑफिस में कर्मचारियों ने टॉयलेट पॉट के अंदर रखकर खाया खाना, देखें विचित्र VIDEO

China: ऑफिस में कर्मचारियों ने टॉयलेट पॉट के अंदर रखकर खाया खाना.

CHINA के कर्मचारियों ने कुछ ऐसा किया जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. टॉयलेट की साफ-सफाई जानने के लिए अजीबोगरीब कदम उठाया. फर्म के स्टाफ मेंबर्स ने यूरिनल में खाना रखकर खाया. ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि उन्हें चेक करना था कि टॉयलेट कितना साफ है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

मॉल में पानी से खेल रही थी बच्ची, शार्क आई और चबा लिया हाथ, देखें Shocking Video

ये वीडियो Pear Video ने अपलोड किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कंपनी के डेप्यूटी जनरल मैनेजर यूरिनल में खाना रखा और मिक्स कर दिया. वो कहती दिखा रही है- ''देखो मैंने कम से कम 20 बार टॉयलेट में मिक्स कर दिया. अब मैं पहला बाइट खाऊंगी.'' जिसके बाद उन्होंने पहली बाइट ली, जिसके बाद साथी कर्मचारियों ने भी उठाकर खाया. 

टिप्पणियां

बारिश के कारण रोड बन गई नदी तो महिला ने बतख को घुमाया, देखें Viral Video


टॉयलेट के अंदर डिनर टेबल भी लगी थी, जहां कर्मचारी खाना खा रहे थे. ये कर्मचारियों का ट्रेनिंग प्रोग्राम था. Shanghaiist के मुताबिक, ये कंपनी चीन के झांगझु (Zhangzhou) में है. फर्म के मुताबिक, हर साल ये इवेंट 25 साल से होते जा रहा है. ये दिखाने के लिए कि ऑफिस में कितनी साफ-सफाई रहती है. 

यहां क्लिक कर देखें विचित्र वीडियो.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement