NDTV Khabar

महिला ने दिया Twins बच्चों को जन्म, लेकिन पिता हैं दो, जानिए क्या है मामला

China के Xiamen में एक मां ने ट्विंस बच्चों को जन्म दिया. लेकिन जब DNA टेस्ट किया गया तो सभी हैरान रह गए. टेस्ट में खुलासा हुआ कि दोनों बच्चों के पिता अलग-अलग हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला ने दिया Twins बच्चों को जन्म, लेकिन पिता हैं दो, जानिए क्या है मामला

महिला ने दिया Twins बच्चों को जन्म, लेकिन पिता हैं अलग-अलग.(प्रतीकात्मक फोटो)

China के Xiamen में एक मां ने ट्विंस बच्चों को जन्म दिया. लेकिन जब DNA टेस्ट किया गया तो सभी हैरान रह गए. टेस्ट में खुलासा हुआ कि दोनों बच्चों के पिता अलग-अलग हैं. Mirror की खबर के मुताबिक, मामले का खुलासा तब हुआ जब 2018 में महिला ने पैटर्निटी टेस्ट कराया. वो इसलिए ताकी वो जुड़वा बच्चों को औपचारिक रूप से नामांकित करा सकें. लेकिन कपल उस वक्त हैरान रह गया जब उन्हें पता चला कि उनमें से एक बच्चा ही उनका है. 

मिलिए दुनिया के सबसे लंबे पुलिसवाले से, आता है 19 नंबर का जूता और ऊंचाई है 7 फीट 6 इंच, देखें VIDEO


लोकल न्यूजपेपर के मुताबिक, पति बच्चों को देखकर हैरान था. दोनों बच्चे दिखने में बिलकुल अलग-अलग थे. एक बच्चे की नाक, आंखे और चेहरा बिलकुल अलग था. यहां तक की वो माता-पिता से बिलकुल विपरीत नजर आ रहा था. इस बात का खुलासा करने के लिए जियामेन के फ़ुज़ियान झेंगताई न्यायिक प्रमाणीकरण केंद्र में पैटर्निटी टेस्ट कराया गया. 

2 करोड़ की Lamborghini से स्टंट करना पड़ा महंगा, एक्सीडेंट के बाद फूट-फूटकर रोने लगा ड्राइवर, देखें VIDEO

nt8qg9k8

(प्रतीकात्मक फोटो)

पत्नी शुरुआत में तो अपने ही पार्टनर पर रिजल्ट से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाती रही. लेकिन कुछ देर बार सच सामने आ गया. दो बच्चों की मां ने खुलासा किया कि उसने बेवफाई की है. महिला ने बताया कि उसने किसी और शख्स के साथ भी संबंध बनाए थे. एक ही समय में दो पिता से प्रेग्नेंट होने वाले इस केस में डॉक्टर ज़ैग का कहना है कि इस महिला ने पति से गर्भवति होने के कुछ घंटों बाद ही दूसरे शख्स से संबंध बनाए. इस वजह से एक ही साइकिल में दो अलग पुरुषों के एग्स महिला के गर्भ में एक साथ फर्टिलाइज़ हुए.

होली खेल रहे स्टूडेंट्स ने मुस्लिम दोस्त को मस्जिद तक छोड़ने के लिए किया ऐसा, जमकर हो रही है तारीफ

टिप्पणियां

डायरेक्टर जैंग ने कहा- 'ये बहुत स्पेशल केस है. इसका मतलब है कि महिला ने दो शख्स के साथ संबंध बनाए और उस वक्त के बाद प्रेग्नेंट हो गई. जो ट्विंस हुए. ये बहुत ही असामान्य और दुर्लभ मामला है.' इतना सब कुछ होने के बाद पति ने कहा- 'मैं स्पष्ट रूप से अभी भी अपना बच्चा चाहता हूं, लेकिन मैं किसी और के बच्चे को पालने के लिए तैयार नहीं हूं.' रिपोर्ट्स के मुताबिक, पति-पत्नी ने खुद ही मामले को सुलझा लिया है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement