Christmas 2019: गोवा ट्रैफिक पुलिस बनी Santa Claus, जिसने नहीं पहना हेलमेट उनको रोककर किया ऐसा...

क्रिसमस के उमंग में गोवा की यातयात पुलिस ने मंगलवार को नगर में यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों को शिक्षित करने का अनोखा तरीका अपनाया.

Christmas 2019: गोवा ट्रैफिक पुलिस बनी Santa Claus, जिसने नहीं पहना हेलमेट उनको रोककर किया ऐसा...

गोवा : सांता के वेश में मोटर चालकों को शिक्षित कर रही यातायात पुलिस.

क्रिसमस के उमंग में गोवा की यातयात पुलिस ने मंगलवार को नगर में यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों को शिक्षित करने का अनोखा तरीका अपनाया. सांता क्लाउज के वेश में यातायात पुलिस के सिपाहियों ने चॉकलेट बांटे और मोटर चालकों तथा दुपहिया चालकों को शिक्षित किया और उन्हें यातायात सुरक्षा नियमों की जानकारी दी.

रणवीर सिंह नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन बने दीपिका पादुकोण के Santa, तो एक्ट्रेस ने मांगा ये खास तोहफा

पणजी यातायात पुलिस के निरीक्षक ब्रैंडन डीसूजा ने कहा, ''हमने उल्लंघन करने वालों को पकड़ा और उनकी सुरक्षा के बारे में उन्हें शिक्षित किया. हमने इस अवसर पर विशेष तरीके से संदेश फैलाया.'' उन्होंने कहा कि कई दुपहिया चालक बिना आईएसआई मार्का वाले हेलमेट पहने हुए पाए गए या उन्होंने स्ट्रैप सही तरीके से नहीं लगाए हुए थे वहीं मोटर चालक बिना सीट बेल्ट लगाए वाहन चलाते पाए गए.

अशांति और हिंसा से प्रभावित दुनिया को राहत देंगे ईसा मसीह के शब्द : राष्ट्रपति

वाहन चालक सांद्रा अलवारेस ने कहा, ''इस अनोखे तरीके से वाहन चालकों को शिक्षित करने के लिए हम यातायात पुलिस को धन्यवाद देते हैं। यह संदेश प्रसारित करने का सही तरीका है.'' इस बीच गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि पर्यटकों की भारी भीड़ की संभावना को देखते हुए सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं.

अनूप जलोटा बने Santa Claus, देसी अंदाज में गाया Jingle Bells वीडियो हुआ वायरल

उन्होंने कहा,  ''25 दिसम्बर से 31 दिसम्बर के बीच सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए हैं. भीड़भाड़ वाले इलाकों में सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जाएगी. किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सड़कों पर पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ाई जाएगी.''



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com