CIA ने शेयर की तस्वीरें, कहा - अंतर बताइए... क्या आप सॉल्व कर सकते हैं कठिन पहेली?

समस (Christmas) के सीजन में सीआईए (CIA) ने एक पहेली साझा की है, जहां उन्होंने अपने फॉलोअर्स से दो तस्वीरों में अंतर निकालने (Spot The Difference) को कहा है. 

CIA ने शेयर की तस्वीरें, कहा - अंतर बताइए... क्या आप सॉल्व कर सकते हैं कठिन पहेली?

क्या आप सॉल्व कर सकते हैं कठिन पहेली?

यदि आप सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी (CIA) के आधिकारिक ट्विटर प्रोफाइल को फॉलो करते हैं, तो आप उनके द्वारा साझा किए गए विभिन्न कठिन पहेलियों से अवगत हो सकते हैं. लोगों की ऑब्जरवेशन पॉवर को जज करने के लिए वो ट्वीट के जरिए मजेदार पहेलियां साझा करते हैं. क्रिसमस (Christmas) के सीजन में सीआईए (CIA) ने ऐसी ही एक पहेली साझा की है, जहां उन्होंने अपने फॉलोअर्स से दो तस्वीरों में अंतर निकालने (Spot The Difference) को कहा है. 

दो समान दिखने वाली तस्वीर शेयर करते हुए सीआईए ने लिखा, 'आप जानते हैं कि यह कैसे काम करता है. आइए जानते हैं कि आप कितने अंतर पाते हैं.' जैसा कि कैप्शन में उल्लेख किया गया है, दोनों छवियों में अंतर हैं लेकिन केवल पर्यवेक्षक ही उन्हें पा सकते हैं. क्या आप उनमें से एक हैं? पता करने के लिए ट्वीट पर एक नज़र डालें:

सीआईए ने इस तस्वीर को 15 दिसंबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 1.8 हजार लाइक्स हो चुके हैं, साथ ही हजार से ज्यादा कमेंट्स और 400 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कई लोगों ने जवाब देने की कोशिश की. कई लोगों ने 8 से 10 अंदर ढूंढ निकाले. फिर सीआईए ने अंतर निकालकर दिखाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com