अलार्म की घंटी सुन तोते ने इस तरह किया जबरदस्त डांस, तेजी से वायरल हुआ Video

रेक्स चैपमैन (Rex Chapman) ने एक वीडियो साझा किया जो आपके दिन को रोशन करेगा और आपको एक मुस्कान के साथ छोड़ देगा. तोते ने अलार्म की घंटी पर शानदार डांस (Cockatoo Bird Dancing On Ringtone) किया, जिसको देखकर आपको भी मजा आ जाएगा.

अलार्म की घंटी सुन तोते ने इस तरह किया जबरदस्त डांस, तेजी से वायरल हुआ Video

अलार्म की घंटी सुन तोते ने इस तरह किया जबरदस्त डांस, देखें Viral Video

पूर्व अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन (Rex Chapman) ने एक वीडियो साझा किया जो आपके दिन को रोशन करेगा और आपको एक मुस्कान के साथ छोड़ देगा. तोते ने अलार्म की घंटी पर शानदार डांस (Cockatoo Bird Dancing On Ringtone) किया, जिसको देखकर आपको भी मजा आ जाएगा. कॉकटू पक्षी को फोन की अलार्म रिंगटोन की धुन पर डांस करते देखा गया. 

रेक्स चैपमैन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ठीक है, इसलिए यह पक्षी विभिन्न अलार्म रिंगटोन के लिए कई नृत्य कर रहा है निश्चित रूप से ट्विटर सामग्री मैं यहां हूं.' और हम इस बात से सहमत हैं. ट्विटर पर आज सबसे ज्यादा क्यूट वीडियो वायरल हुआ. 

देखें Video:

रेक्स चैपमैन ने इस वीडियो को 8 घंटे पहले शेयर किया था, जिसके अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 22 हजार से ज्यादा लाइक्स और 8 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स के हाथ में मोबाइल फोन है वो एक-एक करके फोन की रिंगटोन चेंज कर रहा है. पास में बैठा तोता धुन पर डांस कर रहा है. लोगों को तोते का डांस खूब पसंद आया. एक यूजर ने लिखा, 'तोते ने मुझसे भी शानदार डांस किया. ऐसा मैं कभी नहीं कर सकता.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो ने दिन बना दिया. वाकई शानदार वीडियो है.'