NDTV Khabar

ये वेबसाइट बता रही है दहेज का रेट, बेरोजगार की कीमत लगाई 15 लाख रुपये

एक ऐसी वेबसाइट का खुलासा हुआ है जिसमें दहेज का रेट लगाया जा रहा है.कांग्रेस लीडर ज्योतिरादित्य सिंधिया को जैसे ही इस साइट के बारे में पता चला तो उन्होंने ट्विटर के जरिए पीएमओ से शिकायत की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ये वेबसाइट बता रही है दहेज का रेट, बेरोजगार की कीमत लगाई 15 लाख रुपये

भारत में दहेज रोकने के लिए न जाने कितने प्रचार और अभियान चलाए जा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ एक ऐसी वेबसाइट का खुलासा हुआ है जिसमें दहेज का रेट लगाया जा रहा है. जाति, उम्र और प्रोफेशन बताकर कोई भी दहेज का रेट निकाल सकता है. कांग्रेस लीडर ज्योतिरादित्य सिंधिया को जैसे ही इस साइट के बारे में पता चला तो उन्होंने ट्विटर के जरिए पीएमओ से शिकायत की.

मध्य प्रदेश : महिलाओं के सामने पुरुषों के कपड़े उतरवाना बेहद शर्मनाक : सिंधिया
 


ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्विटर पर लिखा- ''मुझे इस साइट के बारे में पता चला. ये शर्मनाक है. इसके खिलाफ तुरंत एक्‍शन लेना चाहिए.'' बता दें, इस वेबसाइट पर दहेज के रेट बताए जा रहे हैं. यहां आईएएस से लेकर बेरोजगार तक शामिल हैं. इस साइट में बेरोजगारों को भी 15 लाख का दहेज मिलने की बात की जा रही है. 
टिप्पणियां

शिवराज के बेटे के सामने सिंधिया को धमकी, 'सीएम पर उंगली उठाई तो हाथ तोड़ देंगे और जुबान चलाई तो...'


ट्विटर पर लोगों ने इस साइट को बंद करने की मांग की है. इस वेबसाइट में केवल ब्राह्मण, कायस्थ, भूमिहर, बनिया, रेड्डी, नायर, क्षत्रिय जैसे 17 जातियों व समुदाय के अविवाहित युवाओं की दहेज कीमत बताई जा रही है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्रालय से भी एक्शन लेने को कहा है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement