पीएम मोदी ने देश को संबोधित करने से पहले शेयर किया 'जनता कर्फ्यू' का ये Video, वायरल हुआ ट्वीट

Corona Virus In India Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज सुबह एक बेघर महिला का एक वीडियो ट्वीट (Viral Video) किया. साथ ही उन्होंने लोगों से लॉकडाउन (CoronaVirus LockDown) के दौरान घर में रहने की अपील की है.

पीएम मोदी ने देश को संबोधित करने से पहले शेयर किया 'जनता कर्फ्यू' का ये Video, वायरल हुआ ट्वीट

पीएम मोदी ने देश को संबोधित करने से पहले शेयर किया 'जनता कर्फ्यू' का ये Video

Corona Virus In India Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज सुबह एक बेघर महिला का एक वीडियो ट्वीट (Viral Video) किया. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने देश के लोगों से लॉकडाउन (CoronaVirus LockDown) के दौरान घर में रहने की अपील की है. ये वीडियो जनता कर्फ्यू के दौरान का है, जहां एक बेघर महिला अपनी कुटिया के बाहर थाली बजा रही हैं. पीएम मोदी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ''आइए इस मां की भावना का आदर करें और घर में रहें. वो हमें यही संदेश दे रही है.''

11 सेकंड की इस क्लिप में देखा जा सकता है कि एक बेघर महिला सड़क पर बैठी हैं और हाथ में थाली और चम्मच लेकर बजा रही हैं. हैदराबाद की महिला देश भर में कई लोगों में से एक थीं, जिन्होंने पीएम की अपील के बाद ताली बजाकर और थाली बजाकर रविवार शाम को इस बीमारी से लड़ने वालों को आभार व्यक्त किया.

इस वीडियो को वहीं रहने वाले परधू नाम के शख्स ने रिकॉर्ड किया था. अब इस बुजुर्ग महिला के लिए मदद के हाथ बढ़ रहे हैं. लोग इस बुजुर्ग महिला की मदद करना चाहते हैं. 

देखें Video:

इस ट्वीट के तुरंत बाद पीएम मोदी ने एक और ट्वीट किया. वो आज रात 8 बजे फिर देश को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के संबंध में कुछ महत्वपूर्ण बातें देशवासियों के साथ साझा करूंगा. आज, 24 मार्च रात 8 बजे देश को संबोधित करूंगा.'

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, भारत में फैल रहे कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच देश के 32 राज्यों/केंद्र शासित प्रदेशों में पूरी तरह से लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है. इस फैसले 560 जिलों में पूरी तरह से बंदी लागू कर दी गई है. भारत में कोरोना वायरस से संक्रमण के अब तक करीब 500 मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय के मंगलवार तक के आंकड़ों में यह संख्या सामने आई है.