जनता कर्फ्यू के बीच महिलाएं पुलिसवालों के लिए नाश्ता लेकर उतरीं सड़कों पर तो हुआ ऐसा... देखें Viral Video

22 मार्च प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर जहां लोगों ने जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) को पूरा समर्थन दिया. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. महिलाएं ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के लिए नाश्ता लेकर आईं.

जनता कर्फ्यू के बीच महिलाएं पुलिसवालों के लिए नाश्ता लेकर उतरीं सड़कों पर तो हुआ ऐसा... देखें Viral Video

जनता कर्फ्यू के बीच पुलिसवालों को खाना खिलाने के लिए घर से बाहर निकली महिलाएं, हुआ फिर कुछ ऐसा... देखें Video

भारत में कोरोना वायरस (CoronaVirus) के संक्रमण से रविवार को तीन और लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या सात हो गई है. दिल्ली सरकार ने पूरे महानगर में 23 मार्च से लेकर 31 मार्च की मध्य रात्रि तक लॉकडाउन लगाने की घोषणा की है. दिल्ली सहित कई राज्य 31 मार्च तक लॉकडाउन कर दिए गए हैं. 22 मार्च प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील पर जहां लोगों ने जनता कर्फ्यू (Janata Curfew) को पूरा समर्थन दिया, वहीं देश के कोने-कोने में लोगों ने ताली-थाली बजाकर देश की सेवा में लगे लोगों का आभार जताया. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें महिलाएं सड़क पर ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों के लिए नाश्ता लेकर आईं.

जनता कर्फ्यू के बीच पुलिसकर्मी ड्यूटी कर रहे थे. वो दिन भर से बाहर ही घूमते रहे और लोगों को बाहर निकलने से मना करते रहे. कॉलोनी की महिलाएं उनके लिए नाश्ता बनाकर लाईं. उन्होंने पुलिसकर्मियों को चाय-बिस्किट और नाश्ते में पोहा दिया. पुलिसकर्मी उस वक्त भी महिलाओं को घर में जाने की सलाह दे रहे थे. वहीं महिलाएं पुलिसकर्मियों की खूब तारीफ कर रही थीं. वो बार-बार पुलिसकर्मियों को धन्यवाद दे रही थीं. 

देखें Video:

Newsbeep

इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है. जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के अब तक 35 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और 800 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोरोना वायरस से निपटने के लिए रविवार को पूरा देश एकजुट दिखा. जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए लोग रविवार को घरों में ही रहे. इसके साथ ही ठीक 5 बजे शाम में लोगों ने घरों में रहकर ताली और थाली बजाकर उन लोगों का आभार भी जताया, जो कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए मोर्चा थामे हुए हैं.