क्या आपने खाई 'कोरोनावायरस' मिठाई? दुकान पर सजी दिखी तो खरीदने के लिए लगी भीड़...

एक तरफ जहां पूरा देश कोरोनावायरस महामारी से डरा हुआ है. वहीं कोलकाता (Kolkata) के एक मिठाई दुकानदार (Sweet Shop) कोरोनावायरस (Coronavirus) की तरह दिखने वाला संदेश मिठाई बनाकर बेच रहा है.

क्या आपने खाई 'कोरोनावायरस' मिठाई? दुकान पर सजी दिखी तो खरीदने के लिए लगी भीड़...

कोलकाता के मिठाई दुकानदार ने बनाया कोरोनावायरस की तरह दिखने वाली मिठाई

बंगाल के लोगों का मिठाई से खास प्यार होता है, यह बात तो पूरी दुनिया जानती है लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद जिन्हें नहीं पता है उन्हें विश्वास हो जाएगा. एक तरफ जहां पूरा देश कोरोनावायरस महामारी से डरा हुआ है. वहीं कोलकाता (Kolkata) के एक दुकानदार (Sweet Shop) कोरोनावायरस (Coronavirus) की तरह दिखने वाली संदेश मिठाई बनाकर बेच रहा है.

बंगाल की रहने वाली एक लड़की ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, कोई अपने बच्चों का नाम कोरोना और कोविड रख रहा है, तो वहीं बंगाल का यह मिठाईवाला कोरोनावायरस की तरह दिखने वाली मिठाई बनाकर बेच रहा है. फोटो शेयर होते ही कई लोगों ने इस मिठाई की फोटो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने पिछले हफ्ते कहा था कि कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन लगा दिया गया है. और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए. मिठाई की दुकानें सिर्फ रोजाना चार घंटे के लिए ही खुलेंगी.

बताते चलें कि 'पश्चिम बंगाल मिष्ठान व्यवसायी समिति' सहित कई संगठनों ने दूध की बर्बादी होने पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से गुहार लगाई थी कि, उन्हें कुछ देर के लिए मिठाई दुकानों को खोलने की छूट मिलें. इसके बाद सरकार ने राहत देते हुए कुछ शर्तों के साथ रोजोना 4 घंटे के लिए मिठाई दुकान खोलने की अनुमति दे दी.

Newsbeep

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक सरकार के तरफ से जारी आदेश में कहा गया है, "मिठाई की दुकानें रोजाना दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे के बीच ही खुली रहेंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे देश को 21 दिनों तक लॉकडाउन करने का आदेश दिया है. और इस दौरान सभी देशवासियों को सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने का आदेश है.