Coronavirus का इलाज करने वाले ईरान के डॉक्टर्स ने 'मीका के गाने' पर किया ऐसा डांस, वायरल हुआ Video

CoronaVirus News: चीन (China) के वुहान (Wuhan) शहर से निकला कोराना वायरस (CoronaVirus) अब दुनिया के कई देशों में फैल चुका है. ईरान (Iran) में अब तक कोरोना वायरस से 107 लोगों की मौत हो चुकी है. ईरान के कई सांसद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं.

Coronavirus का इलाज करने वाले ईरान के डॉक्टर्स ने 'मीका के गाने' पर किया ऐसा डांस, वायरल हुआ Video

Coronavirus का इलाज करने वाले ईरान के डॉक्टर्स ने 'मीका के गाने' पर किया ऐसा डांस.

CoronaVirus News: चीन (China) के वुहान (Wuhan) शहर से निकला कोराना वायरस (CoronaVirus) अब दुनिया के कई देशों में फैल चुका है. चीन के बाद इटली और ईरान में संक्रमण तेजी से लोगों को अपना शिकार बना रहा है. चीन के बाद ईरान (CoronaVirus In Iran) कोरोना वायरस से सबसे बुरी तरह प्रभावित हुआ है. ईरान (Iran) में अब तक कोरोना वायरस से 107 लोगों की मौत हो चुकी है. आम लोगों के अलावा ईरान के कई सांसद भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. ईरान में मरीजों का मनोबल ऊंचा रखने के लिए डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ हर संभव कोशिश कर रहा है. वहां के अस्पतालों के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें डॉक्टर डांस करते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

हार्दिक पंड्या ने मारा ऐसा बोल्ड, देखता रह गया बल्लेबाज, एक के बाद एक झटके ऐसे 5 विकेट, देखें Video

ईरान से कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि ईरानी के स्वास्थ्य कर्मचारी मास्क और खुद को ढककर काम के बोझ को कम करने के लिए डांस कर रहे हैं. इस कदम की सोशल मीडिया पर खूब सराहना की जा रही है. ईरानियन-अमेरिकन पत्रकार नेगार मोरदाजवी ने कई वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें अस्पताल स्टाफ डांस कर रहा है. एक वीडियो उन्होंने शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि डॉक्टर्स डांस कर रहे हैं और पीछे मीका का सॉन्ग ''हवा-हवा'' बज रहा है. डॉक्टर्स मीका के गाने पर ही डांस किया? इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. नेगार मोरदाजवी ने इसके अलावा और भी वीडियो पोस्ट किए हैं. 

भारत में 'गर्लफ्रेंड' की तलाश में 2 हजार किलोमीटर पैदल चला बाघ, लोग बोले- 'Tinder पर ढूंढो...'

देखें Videos:

बता दें, चीन में कोरोनावायरस (COVID-19) से संक्रमित हुए 1,681 रोगियों को उपचार और पूर्ण रूप से स्वस्थ होने के बाद गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. नेशनल हेल्थ कमीशन ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी. कमीशन ने अपनी डेली रिपोर्ट में कहा कि अब तक कुल 53,726 मरीजों को गुरुवार तक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है.

हाथी ने किया भैंस के बच्चे पर Attack तो छोटे से जानवर ने किया कुछ ऐसा... देखें लड़ाई का पूरा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, कर्नाटक में कोरोनो वायरस संक्रमण के 461 संदिग्ध लोगों की निगरानी उनके घर पर ही की जा रही है. एक अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग ने 461 लोगों की खास निगरानी का प्रबंध किया है.