#CoronaWarriors: ट्विटर पर लोगों ने ऐसे किया पुलिस और डॉक्टर्स को शुक्रिया, इन तस्वीरों ने जीता दिल

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी (G Kishan Reddy) ने रविवार को अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से डॉक्टर्स (Doctors), पुलिस (Police) को आभार व्यक्त करते हुए एक पोस्ट शेयर किया.

#CoronaWarriors: ट्विटर पर लोगों ने ऐसे किया पुलिस और डॉक्टर्स को शुक्रिया, इन तस्वीरों ने जीता दिल

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी (G Kishan Reddy) ने रविवार अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से डॉक्टर्स (Doctors), पुलिस (Police) को आभार व्यक्त करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा कि कोरोनावारस (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई में इन लोगों की मेहनत को सलाम. किशन रेड्डी (G Kishan Reddy) ने "कोरोना योद्धाओं" के नाम चार फोटो शेयर कीं, जो रविवार की सुबह से सोशल मीडिया (Socia Media) पर काफी वायरल हो रही हैं. किशन रेड्डी ने 4 फोटो शेयर की जिसमें पहली तस्वीर में एक पुलिस वाला ज़मीन पर बैठकर खाना खाते हुए नजर आ रहा है. जबकि दूसरी फोटो में एक पुलिस वाला सड़क पर लगे बैरिकेड के पीछे सोता हुआ नजर आ रहा है.

तीसरी तस्वीर में, एक पुलिस वाला अपने घर के बाहर खाना खा रहा है, जबकि उसकी बेटी दूर खड़ी होकर उसे देखती है, और आखिरी फोटो में, भोपाल का एक डॉक्टर अपने परिवार को दूर से देख रहा है क्योंकि वह हॉस्पिटल से काम करके लौटा है. चार फोटो को शेयर करते हुए रेड्डी ने लिखा कि इन लोगों के लिए मैं अपना आभार व्यक्त करता हूं.

इन वायरल तस्वीरों को बीजेपी कर्नाटक ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, 'ये सुपर मेन अपनी जान जोखिम में डालकर # COVID_19 के खिलाफ लड़ाई में मजबूती के साथ खड़े हैं'. बता दें कि कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान काम करने वाले डॉक्टर्स, पुलिस और अन्य लोगों के लिए आभार व्यक्त करते हुए लाखों लोगों ने इस फोटो पर अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केे आदेश पर रविवार की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए लाखों भारतीयों ने मोमबत्ती, दीया जलाकर कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में शामिल डॉक्टर्स और पुलिस वालों का आभार जताया.