Viral Video: लॉकडाउन में भूत के कपड़े पहन मोमबत्ती लेकर बालकनी में आया शख्स, देखकर चीखने लगे लोग...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की '9 बज 9 मिनट' (9 Baje 9 Minute) की अपील के जवाब में 5 अप्रैल को लोगों ने मोमबत्तियाँ जलाईं. Bangalore के एक शख्स भूत के कपड़े पहनकर मोमबत्ती लेकर घूमता देखा गया. ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Viral Video: लॉकडाउन में भूत के कपड़े पहन मोमबत्ती लेकर बालकनी में आया शख्स, देखकर चीखने लगे लोग...

भूत के कपड़े पहन मोमबत्ती लेकर बालकनी में आया शख्स, लोगों की निकली चीखें... देखें Video

भारत के नागरिकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की '9 बज 9 मिनट' (9 Baje 9 Minute) की अपील के जवाब में 5 अप्रैल को दीया और मोमबत्तियाँ जलाईं. कोरोनवायरस को हराने के लिए, बैंगलोर में एक व्यक्ति कुछ अलग किया. जिसको देखकर लोग डर गए. बेंगलुरु (Bangalore) के एक शख्स भूत के कपड़े पहनकर अपनी बालकनी में मोमबत्ती लेकर घूमता देखा गया. इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. उसने मोमबत्ती लेकर 'गुमनान है कोई' गाना गया. 

15-सेकंड की क्लिप को ट्विटर पर एक यूजर नूडलहेड ने शेयर किया और कुछ घंटों के भीतर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि आदमी ऊपर से नीचे तक सफेद कपड़े से ढंका हुआ है. अपने हाथ में मोमबत्ती के साथ बालकनी में चारों तरफ घूम रहा है और लोगों को डराने के लिए 1965 की फिल्म गुमनाम फिल्म का गाना 'गुमनाम है कोई...' गा रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को 5 अप्रैल की रात को शेयर किया गया है, जिसके अब तक 1.7 लाख व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 10 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में कोरोनावायरस का कहर रुक नहीं रहा है. मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या ने चार हजार का आंकड़ा पार कर लिया है. भारत में कोरोनावायरस से अबतक 109  लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 232 है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 32 लोगों की मौत हुई है और 693 नए मामले सामने आए हैं.