लॉकडाउन में दिल्ली की सड़कों पर पड़े मिल रहे हैं 500-2000 के नोट, देखकर पुलिस भी है हैरान...

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोनावायरस (COVID-19) से मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. इसी बीच दिल्ली (Delhi) से ऐसी खबर आई जिसने हैरान कर दिया. Delhi के द्वारका सेक्टर 4 (Dwarka Sector-4) में पुलिस को सड़कों पर 500 और 2 हजार के नोट पड़े मिल रहे हैं.

लॉकडाउन में दिल्ली की सड़कों पर पड़े मिल रहे हैं 500-2000 के नोट, देखकर पुलिस भी है हैरान...

लॉकडाउन में दिल्ली की सड़कों पर पड़े मिल रहे हैं 500-2000 के नोट.

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में कोरोनावायरस (COVID-19) से मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. दिल्ली में कोरोना के हॉटस्पॉट की संख्या भी बढ़ गई है. अब दिल्ली में कोरोना के हॉटस्पॉट की संख्या 25 हो गई है, जबकि बुधवार तक यह संख्या 20 थी. इसमें निजामुद्दीन के दो नए इलाके के साथ-साथ सदर बाजार और बंगाली मार्केट जुड़े हैं. दिल्ली के कई हिस्सों को सील कर दिया गया है. इसी बीच दिल्ली (Delhi) से ऐसी खबर आई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. दिल्ली (Delhi) के द्वारका सेक्टर 4 (Dwarka Sector-4) में पुलिस को सड़कों पर 500 और दो हजार के नोट पड़े मिल रहे हैं.  

पहले पुलिस को पुलिस स्टेशन के पास से 500 के तीन नोट पड़े मिले. किसी की लापरपाही की वजह से पुलिस को ये नोट मिले. अभी तक किसी ने नोटों पर दावा नहीं किया है. जिसके बाद राजधानी में दूसरी बार ऐसा मामला सामना आया. पुलिस को 9 मार्च को बुद्ध विहार में 2 हजार के कई नोट सड़क पर पड़े दिखे. लेकिन इस बार एक शख्स ने दावा किया कि उससे गलती से नोट सड़क पर गिर गए थे. द्वारका के डीसीपी का कहना है कि अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है.पुलिस का कहना है कि इसमें कोई साजिश नजर नहीं आ रही है. 

बीते 24 घंटे में 51 नए मामले आने के बाद दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 720 हो गई है. इस दौरान तीन लोगों की मौत भी हुई है. दिल्ली में अब कोरोना से मरने वालों की संख्या 12 हो गई है, वहीं 25 लोग अबतक इससे ठीक हुए हैं. कोरोना संक्रमित 720 लोगों में से 430 मरकज से जुड़े मामले हैं.

बता दें कि दिल्ली के अन्य अस्पतालों में भी डॉक्टर्स से लेकर मेडिकल स्टॉफ तक को कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. दिल्ली सरकार के अस्पताल दिल्ली स्टेट कैंसर इंस्टीट्यूट (DSCI) मैं कैंसर के 3 मरीजों को कोरोना संक्रमित (Coronavirus) पाया गया है. इस अस्पताल के डॉक्टर समेत 21 मेडिकल स्टाफ पहले ही कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com