लॉकडाउन में मां ने बनाया खाना तो बेटी ने खाने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Viral Video

एक छोटी सी बच्ची अपनी मां के सामने नाटक करती है कि उन्हें खाना पसंद आ रहा है और फेक स्माइल करते  हुए पूरा खाना खा लेती है.

लॉकडाउन में मां ने बनाया खाना तो बेटी ने खाने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Viral Video

लॉकडाउन में मां ने बनाया खाना तो बेटी ने खाने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में जारी है. ज्यादातर देशों ने खुद को लॉकडाउन (Lockdown) कर लिया है. इस लॉकडाउन (Lockdown) के कारण घर बैठे लोगों के पास सोशल मीडिया (Social Media) का ही सहारा है. जो लोग वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) कर रहे हैं उनके लिए काफी आराम है, लेकिन जो लोग खाली बैठे हैं वह अपना ज्यादा समय सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो देखकर बिता रहे हैं, तो चलिए घर में खाली बैठे लोगों के लिए हम लाए है यह क्यूट वीडियो जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान तो जरूर आ जाएगी.

यह वीडियो इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें साफ दिख रहा हैं कि, एक छोटी सी बच्ची अपनी मां के सामने नाटक करती है कि उन्हें खाना पसंद आ रहा है और फेक स्माइल करते हुए पूरा खाना खा लेती है. लेकिन इस वीडियो में बच्ची का मुंह देखकर आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि यह खाना उसे पसंद नहीं आ रहा है. 

इस वीडियो को बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है. यह छोटी सी बच्ची जिसे अपनी मां के हाथ का खाना पसंद नहीं है लेकिन वह नाटक कर रही हैं कि उन्हें खाना पसंद आ रहा है.

इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची खाना खाते हुए अपनी मां के सामने नाटक करती है कि उसे खाना बहुत पसंद आ रहा है. मां, बच्ची से पूछती है कि तुम ठीक हो तो बच्ची फेक स्माइल करते हुए कहती है, हां मैं ठीक हूं और खाना खाने लगती है. लेकिन इस वीडियो में बच्ची का रिएक्शन देखकर यह साफ हो जाता है कि वह मां के सामने नाटक करती हैं कि उन्हें खाना अच्छा लग रहा है.

यह वीडियो लोगों को इसलिए भी ज्यादा पसंद आ रहा है क्योंकि इस उम्र के बच्चे आराम से बोल सकते थे कि, मैं नहीं खाउंगी या खाना फेक देते हैं लेकिन इस छोटी सी बच्ची ने बिना कुछ बोले खा लिया. बता दें कि लड़की का नाम गैगिंग है. इस वीडियो को अबतक लाखों व्यूज और हजारों कमेंट मिल चुके हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com